• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुनील छेत्री को 'धक्का' देने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की हो रही आलोचना

कोलकाता । शायद ही कोई इस बात से असहमत होगा कि सुनील छेत्री भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक हैं। स्टार फुटबॉलर अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल में सबसे अधिक गोल करने वालों की सूची में है। उनकी कप्तानी में, बेंगलुरु एफसी ने रविवार को यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन (वीवाईबीके) में फाइनल में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर अपना पहला डूरंड कप खिताब जीता।

हालांकि, पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान, कथित तौर पर एक घटना घटित हुई, जो कई लोगों को पसंद नहीं आई और बेंगलुरू एफसी की जीत के जश्न को फीका कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, मणिपुर और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन को मैच के बाद पुरस्कार समारोह के दौरान सुनील छेत्री को 'धक्का' देते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, खिताब जीतने के बाद जब सुनील ट्रॉफी लेने मंच पर पहुंचे तो गवर्नर ला गणेशन ने फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें 'धक्का' दे दिया।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर राज्यपाल की जमकर आलोचना हो रही है। इस पर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, यह 'अपमानजनक' है।

हैरान करने वाली बात ये है कि अवॉर्ड पुरस्कार समारोह के दौरान ऐसा न सिर्फ सुनील के साथ हुआ बल्कि बेंगलुरु एफसी की जीत के हीरो शिव शक्ति के साथ भी हुआ। इन दोनों घटना के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sports fraternity, fans criticise WB Governor for pushing aside Sunil Chhetri to pose with trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sports fraternity, fans criticise wb governor for pushing aside sunil chhetri to pose with trophy, sunil chhetri, lionel messi, cristiano ronaldo, wb governor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved