• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रियल मेड्रिड ने भुनाई दोनों पेनल्टी किक, लेवांते को दी मात

वेलेंसिया। स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड ने पेनल्टी किक के जरिए दो गोल करते हुए रविवार रात यहां लीग के 25वें दौर के मुकाबले में लेवांते को 2-1 से शिकस्त दी। इस रोमांचक मुकाबले में रियल को दोनों पेनल्टी रेफरी ने वीएआर की मदद लेने के बाद दी। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर मौजूद रियल के कुल 48 अंक हो गए हैं जबकि लेवांते 30 अंकों के साथ 13वें स्थान पर खिसक गया है।

रियल ने मैच में 61 प्रतिशत बाल पजेशन रखा और मेजबान टीम पर हावी नजर आई। लेवांते ने पहले हाफ में अच्छा डिफेंड किया लेकिन वे रियल को गोल करने से नहीं रोक पाए। मैच के 43वें मिनट में रेफरी ने वीएआर की मदद लेने के बाद मेहमान टीम को पेनल्टी दी जिसे फ्रेंच स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की।

दूसरे हाफ में लेवांते वापसी करने में कामयाब रही। मेजबान टीम ने दूसरे हाफ की शुरुआत से ही बेहतरीन खेल दिखाया और उसे 60वें मिनट में सफलती मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Spanish League : Real Madrid beat Levante by 2-1, scores both goal on penalty kick
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: spanish league, real madrid, levante, both goal on penalty kick, real madrid vs levante, referee, var, karim benzema, red card, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved