• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने वेलेंसिया के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला

लंदन। दक्षिण कोरिया के फॉरवर्ड खिलाड़ी सोन ह्यूंग-मिन के गोल की बदौलत टोटेनहम हॉटस्पर ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 25वें दौर के मैच में न्यूकासल युनाइटेड को 1-0 से पराजित किया। वेम्बली स्टेडियम में शनिवार को खेले गए इस मुकाबले के 83वें मिनट में सोन ने गोल दागा।

इस जीत के बाद टोटेनहम 57 अंकों के साथ ईपीएल तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है जबकि न्यूकासल की टीम 24 अंकों के साथ 15वें पायदान पर खिसक गई है। मैनचेस्टर सिटी 56 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है लेकिन उसने 24 मैच ही खेले हैं। मैच की शुरुआत से ही टोटेनहम ने अधिक बॉल पजेशन रखा लेकिन मेहमान टीम के 18 गज के बॉक्स के पास उसे जगह बनाने में बहुत परेशानी हुई।

पहला हाफ गोल रहित ही समाप्त हुआ। मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में गेंद पर अच्छा नियंत्रण बनाने के साथ-साथ लगातार अटैक भी किया। 83वें मिनट में सोन ने गोपोस्ट के दाईं ओर से शॉट लिया जिसे न्यूकासल का गोलकीपर रोक नहीं पाया। मैच के अंतिम क्षणों में भी मेजबान टीम ने कई अटैक किए।

ये भी पढ़ें - 35 साल की मैरी कॉम ने अब तक हासिल की ये उपलब्धियाँ....

यह भी पढ़े

Web Title-Spanish League : Barcelona played 2-2 draw with Valencia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: spanish league, barcelona, valencia, barcelona vs valencia, lionel messi, penalty kick, english premier league, tottenham hotspur, newcastle united, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved