• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्पेन के कोच एनरिक ने कहा, जर्मनी के खिलाफ अगले मैच की तैयारी पर कोई असर नहीं पड़ेगा

Spain coach Enrique said, preparations for the next match against Germany will not be affected - Football News in Hindi

दोहा | स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने कहा कि बुधवार को कोस्टा रिको पर उनकी टीम की 7-0 की जीत से रविवार को जर्मनी के खिलाफ होने वाले अगले मैच की तैयारी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। स्पेन ने अपने 2022 विश्व कप अभियान की शानदार शुरूआत की, लेकिन उनके अगले प्रतिद्वंद्वी जापान ने बुधवार को जर्मनी पर 2-1 से जीत दर्ज की, वह रविवार के मैच में जीत की उम्मीद करेगा क्योंकि यह हार उनको अभियान से भी बाहर कर सकती है।

स्पेन शुरू से अंत तक कोस्टा रिको पर हावी रहा, नियमित अंतराल पर आने वाले लक्ष्यों के साथ: दानी ओलमो ने स्कोरिंग की शुरूआत की, फेरान टोरेस ने दो बार स्कोर किया और मार्कोस असेंसियो, गेवी, कार्लोस सोलर और अल्वारो मोराटा सभी ने स्कोर किया क्योंकि स्पेनिश ने 1998 में विश्व कप फाइनल में 6-1 के अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

इस बीच, 18 साल और 110 दिन की उम्र में गेवी के गोल ने उन्हें विश्व कप फाइनल में स्कोर करने वाला सबसे कम उम्र का स्पेनिश खिलाड़ी बना दिया।

एनरिक ने कहा, "यह हमारे लिए एक बहुत ही खास मैच था। हमने सबसे अच्छे संभव तरीका शुरू करने पर जोर दिया और इसने पूरी तरह से काम किया।"

स्पेन आमतौर पर टूर्नामेंट की शुरूआत अच्छी नहीं करता है, लेकिन इस मुकाबले में सब कुछ उसके पक्ष में रहा। स्पेन खेल के लगभग हर पहलू में बेहतर था।

52 वर्षीय ने कहा, परिणाम महत्वपूर्ण था क्योंकि अभी भी सब कुछ सुलझाना बाकी है। मेरा उद्देश्य टीम को अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने में मदद करना है।"

कोस्टा रिको के कोच लुइस फर्नांडो सुआरेज के लिए यह एक अलग कहानी थी, जिनकी टीम पूरे खेल में शॉट लगाने में नाकाम रही।

सुआरेज ने कहा, "मुझे यह सोचना होगा कि ड्रेसिंग रूम जाते समय अपने खिलाड़ियों से क्या कहना है। हमें यह महसूस करना होगा कि हमने क्या गलत किया और अपने अगले गेम में चीजों को पूरी तरह अलग तरीके से करना होगा।"

कोस्टा रिको अपना अगला मैच रविवार को जापान के खिलाफ खेलेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Spain coach Enrique said, preparations for the next match against Germany will not be affected
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: spain coach luis enrique said, preparations for the next match against germany will not be affected, spain vs germany, costa rico vs spain, dani olmo, ferran torres, marcos asensio, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved