• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरिया के स्ट्राइकर सोन ह्युंग-मिन का टोटेनहम के साथ नया करार

लंदन। दक्षिण कोरिया के स्ट्राइकर सोन ह्युंग-मिन ने अपने क्लब टोटेनहम हॉटस्पर के साथ एक नए करार पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके तहत अब वे वर्ष 2023 तक इस क्लब में बने रहेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 26 वर्षीय खिलाड़ी सोन हाल ही में रूस में हुए फीफा विश्व कप में जर्मनी को हराने वाली दक्षिण कोरियाई टीम का हिस्सा थे।

सोन साल 2015 में बायेर लेवरकुसेन से निकलकर टोटेनहम में शामिल हुए थे। वे कोच मॉरिसियो पोचेतीनो के विए हैरी केन और मिडफील्डर डेले अली के साथ सबसे अहम खिलाड़ी बन गए। टोटेनहम के लिए खेले गए 140 मैचों में सोन ने 47 गोल दागे हैं। विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने क्लब के साथ इस नए करार के लिए हामी भर दी।

सोन ने टोटेनहम की वेबसाइट पर कहा, यह एक अच्छा अहसास है। पिछले तीन सालों में मैंने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने कहा, हम जीतने और इतिहास बनाने के हकदार हैं। यह समय कुछ करने और खुद पर विश्वास करने का है।

क्रोएशिया के डिफेंडर सालेटा का मार्सेली से करार


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South Korean striker Son Heung-min renew contract with Tottenham Hotspur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south korean striker son heung-min, renew contract, tottenham hotspur, south korea, russia, fifa world cup 2018, epl, english premier league, croatia, duje caleta-car, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved