• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंग्लिश प्रीमियर लीग : लीस्टर सिटी ने लिवरपूल को 1-0 से हराया

Salah misses penalty as Liverpool slip to defeat away to Leciester - Football News in Hindi

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग के अहम मुकाबले में लिवरपूल को लीस्टर सिटी के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। एडेमोला लुकमैन ने लीस्टर सिटी के लिए मैच का एकमात्र गोल किया। टीम के गोलकीपर केस्पर स्माइकल ने मुकाबले में पेनल्टी समेत कई शानदार बचाव किए। वहीं, इस हार के साथ लिवरपूल प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान से गिरकर दूसरे स्थान पर चली गई। मैच के पहले हाफ में लिवरपूल ने अच्छी शुरुआत की। टीम ने लीस्टर के गोल पोस्ट पर एक के बाद एक गोल करने की कोशिश की, लेकिन वह मैच में एक भी गोल नहीं कर पाई। लीस्टर के गोलकीपर स्माइकल ने गोल को होने से शानदार तरीके से बचाया।

वहीं, लिवरपूल के कप्तान हेंडरसन और सालाह को फिर से गोल करने का मौका मिला लेकिन वो इसमें असफल रहे। लीस्टर ने भी इसके बाद लिवरपूल के गोल पोस्ट पर लगातार गोल करने की कोशिश की। पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमें गोल करने में असफल रही थीं।

मैच के दूसरे हाफ के नौवें मिनट में लिवरपूल के साडियो माने को गोल करने का शानदार मौका मिला लेकिन उन्होंने गेंद को गोल पोस्ट के उपर भेज दिया। इसके कुछ देर बाद ही लेस्टर के लुकमैन ने शानदार गोल कर लीस्टर को मैच में बढ़त दिला दी। इस हार के बाद लिवरपूल के 19 मैचों में 41 अंक है और टीम पहले स्थान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 6 अंक पीछे हो गई है और दूसरे स्थान पर चली गई है। वहीं, लीस्टर 18 मैचों में 25 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salah misses penalty as Liverpool slip to defeat away to Leciester
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salah misses penalty as liverpool slip to defeat away to leciester, ademola lookman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved