• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए ऐसा बोले भारतीय कोच

नई दिल्ली। फ्रांस की अंडर-19 विश्व चैम्पियंस की युवा टीम के खिलाफ मिली हार के बाद भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच फ्लोएड पिंटो ने कहा कि उनकी टीम ने फ्रांस के खिलाफ अवसर हासिल किए थे। पिंटो ने कहा कि वे चार देशों के टूर्नामेंट में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और ऐसे कड़े प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ मैच टीम के विकास में मददगार है। उल्लेखनीय है कि चार देशों के टूर्नामेंट में भारत की अंडर-19 टीम को फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद कोच पिंटो ने कहा कि इस मैच में अधिकतर समय तक मेरी टीम के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्वंद्वी टीम को कड़ी प्रतिस्पर्धा दी। फ्रांस की इस टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी फ्रेंच लीग-1 और उच्च स्तरीय अकादमियों के लिए खेल चुके हैं। हमारे खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने साबित किया कि वे अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाडिय़ों जितनी ही काबिलियत रखते हैं।

पिंटो ने कहा, यहां तक कि इस मैच में हमने अपने अवसर बनाए थे। अनिकेत की ओर से 25 यार्ड से किया गया गोल सफल हो सकता था। ऐसे मैचों में हमारा डिफेंस सबसे अधिक मायने रखता है। फ्रांस की ओर से किए गए दो गोल हमारी ओर से की गई छोटी-छोटी गलतियों का कारण थे। हमें इन गलतियों पर काम करना होगा।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

यह भी पढ़े

Web Title-SAFF Suzuki Cup : Indian football team coach Stephen Constantine reaction about match against Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saff suzuki cup, indian football team, coach stephen constantine, pakistan, bangladesh, nepal, france, under-19 team, floyd pinto, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved