• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सैफ कप : फाइनल में मालदीव से हारा 7 बार का चैंपियन भारत

ढाका। मौजूदा चैंपियन भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम यहां सैफ कप के फाइनल में शनिवार को मालदीव के हाथों हारकर खिताब जीतने से चूक गई। मालदीव के लिए इब्राहिम हुसैन ने 19वें और अली फासिर ने 73वें मिनट में गोल किए। वहीं भारत के लिए सुमित पस्सी ने इंजरी टाइम में एकमात्र गोल दागा। इस हार के साथ ही भारतीय टीम अपना खिताब बचाने से चूक गई।

यहां बंगबंधु नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मालदीव ने पहले हाफ में ही गोल कर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। विजेता टीम के लिए यह गोल 19वें मिनट में इब्राहिम ने दागा। मालदीव ने इस गोल को दूसरे हाफ तक बरकरार रखा। मालदीव ने दूसरे हाफ के 68वें मिनट में अली के गोल की बदौलत अपनी बढ़त को 2-0 कर दिया।

भारतीय खिलाडिय़ों ने इसके बाद निर्धारित समय तक गोल करने के कई प्रयास किए, लेकिन इंजरी टाइम में सुमित के गोल की बदौलत भारत मैच में एक ही गोल दाग पाया और उसे 1-2 से हारकर खिताब गंवाना पड़ा।

यू-13 और यू-15 लीग से बाहर हो सकता है ईस्ट बंगाल

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SAFF CUP : Maldives beat 7 times champion India in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saff cup, maldives, 7 times champion india, final, india, india vs maldives, sumit passi, under-13, under-15, east bengal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved