• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सचिन तेंदुलकर ने केरला ब्लास्टर्स से नाता तोड़ा, हिस्सेदारी खत्म

कोच्चि। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स में हिस्सेदारी खत्म कर दी है। आईएसएल फुटबॉल क्लब ने रविवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। केरला ब्लास्टर्स ने कहा कि सचिन का शानदार समर्थन रहा है और केरला ब्लास्टर्स फुटबॉल क्लब (केबीएफसी) को अपना योगदान देने के लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं।

वे हमेशा येलो आर्मी के सदस्य रहेंगे। अब हम खेल, फैन और केरल के लोगों की भावना के लिए काम करना जारी रखेंगे। बयान में कहा गया कि आईक्वेस्ट, चिरंजीवी और अलु अरविंद के पास क्लब की 80 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। इन तीनों ने अब क्लब में सचिन के 20 फीसदी हासिल करने के लिए एक अंतिम करार किया है।

पिछले दो दिनों से मीडिया के एक वर्ग में ऐसी खबरें आ रही थीं कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के अरबपति एमए यूसुफ ने सचिन से हिस्सेदारी खरीद ली है। सचिन 2014 के पहले संस्करण से इस फ्रेंचाइजी का चेहरा थे।

मालदीव से हार के बाद ऐसा बोले भारतीय कोच


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar parts ways with Kerala Blasters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, kerala blasters, master blaster, isl, indian super league, uae, saff cup, india, maldiv, coach stephen constantine, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved