• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीमियर लीग : आर्सेनल को हराकर टॉटेनहम टॉप पर कायम

Premier League: Tottenham remain on top after beating Arsenal - Football News in Hindi

लंदन| हैरी केन और सोन हेयूंग मिन के एक-एक गोलों की मदद से टॉटेनहम हॉटस्पर ने नॉर्थ लंदन डर्बी में खेले गए मैच में आर्सेनल को 2-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की अंकतालिका में अपना टॉप स्थान कायम रखा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, केन के अब सभी प्रतियोगितओं में 14 गोल और 12 असिस्ट कर चुके हैं जबकि सोन के नाम 13 गोल और छह असिस्ट है।

दोनों खिलाड़ियों ने रविवार को खेले गए मैच में अपनी टीम के लिए एक-एक गोल किया। सोन ने 13वें मिनट में जबकि केन ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गोल दागे।

आर्सेनल की पिछले सात लीग मैचों में यह पांचवीं हार है।

अन्य मैचों में लिसेस्ट सिटी ने शेफील्ड युनाइटेड को दी 2-1 से मात दी।

जेमी वेर्डी के 90वें मिनट में किए गए निर्णायक गोल की मदद से लिसेस्टर सिटी ने रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में शेफील्ड युनाइटेड को 2-1 से हरा दिया।

लिसेस्टर सिटी के लिए अयोजे पेरेज ने 24वें मिनट में गोल करके उसे 1-0 की बढ़त दिला दी। लेकिन दो मिनट बाद ही ओली मैक्बर्नी ने गोल दागकर शेफील्ड युनाइटेड को 1-1 की बराबरी दिला दी।

हाफ टाइम तक दोनों टीमों के बीच स्कोर 1-1 की बराबरी पर थी। दूसरे हाफ में भी यही स्कोर था, लेकिन 90वें मिनट में वेर्डी ने निर्णायक गोल दागते हुए लिसेस्टर सिटी को 2-1 की जीत दिला दी।

इस जीत के बाद लिसेस्टर सिटी 11 मैचों में 21 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है। शेफील्ड युनाइटेड 11 मैचों में एक ही अंक के साथ 20वें नंबर पर है।

एक अन्य मैच में विल्फ्रेड जाहा और बेनटेक के दो-दो गोलों की मदद से क्रिस्टल पैलेस ने वेस्ट ब्रोम को 5-1 से हरा दिया।

कोरोना पॉजिटिव रहने के कारण पहले दो मैचों में नहीं खेलने वाले जाहा ने 55वें और 68वें मिनट में दो गोल किए।

उनके अलावा बेनटेक ने 59वें और 88वें मिनट में, जबकि वेस्ट ब्रोम के लिए गालेगर ने 30वें मिनट में गोल किया। इसके अलावा ब्रोम के कोस्टा परेरा को 34वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया।

क्रिस्टल पैलेस की टीम ने टॉप लीग में घर से बाहर पहली बार पांच गोल किए हैं। अपने इस प्रदर्शन की बदौलत अब वह तालिका में 11वें स्थान पर पहुंच गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Premier League: Tottenham remain on top after beating Arsenal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: premier league, tottenham, remain, top after, beating, arsenal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved