• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीमियर लीग: शीर्ष पर बढ़त बनाए रखने के लिए मैनचेस्टर सिटी ने एक और मैच जीता

Premier League: City win another match to maintain lead at the top - Football News in Hindi

लंदन । मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकैसल युनाइटेड एफसी के खिलाफ हुए मैच में यहां सेंट जेम्स पार्क में रविवार को 4-0 से जीत दर्ज की। मैच में सिटी के खिलाड़ी रूबेन डायस (5 मिनट), जोआओ कैंसेलो (27 मिनट), रियाद महरेज (64 मिनट) और रहीम स्टलिर्ंग (86 मिनट) के गोल से टीम ने जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर सिटी की ये लगातार पांचवी जीत है।

इस जीत के साथ सिटी ने 18 मैचों में 44 अंकों के साथ तालिका में अपना स्थान बनाए रखा।

वहीं, दूसरे मैच में वोल्वेस एफसी और चेल्सी का मैच 0-0 से ड्रॉ रहा। चेल्सी को पिछले पांच मैचों के दौरान एक में हार का सामना करना पड़ा है, साथ ही दो मैच ड्रॉ हुए और दो में जीत दर्ज की है। वह टेबल प्वाइंट में तीन नंबर पर है।

वोल्वेस को पिछले पांच मैचों के दौरान दो में हार का सामना करना पड़ा है, साथ ही दो मैचों में ड्रॉ रहा और एक में जीत हासिल की है। वह टेबल प्वाइंट में आठवें नंबर पर है।

वहीं, तीसरा मैच लिवरपूल एफसी और टोटेनहम एफसी के बीच हुआ, जहां दोनों टीमों के बीच का मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। टोटेनहम के खिलाड़ी हैरी केन और सन ह्यूंग ने 13 और 75 मिनट में गोल किया। जहां लिवरपूल के खिलाड़ी जोता और रॉबर्टसन ने 35 और 69 मिनट में गोल किया था, जिससे मैच बराबरी पर रहा।

लिवरपूल टेबल अंको में दूसरे नंबर पर है, जहां टीम ने पिछले पांच मौचों में चार में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ रहा है। वहीं, टोटेनहम ने पिछले पांच मैचों में टीन में जीत दर्ज की है साथ ही दो मैच ड्रॉ रहे हैं। टीम टेबल प्वाइंट में सातवें नंबर पर है।

अब लिवरपूल एफसी का अगला मुकाबला लीड यूनाइटेड के साथ होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Premier League: City win another match to maintain lead at the top
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: premier league, manchester city, city win another match to maintain lead at the top, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved