• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत के लिए खेलने जैसी भावना कोई और नहीं : गुरप्रीत

Playing for India is a feeling like no other, says Gurpreet - Football News in Hindi

नई दिल्ली। भारत शनिवार को अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है और देश की फुटबाल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने पूरे विश्व में अपने प्रशंसकों को आजादी की शुभकामनाएं दी और कहा है कि देश के लिए खेलने जैसी भावना कोई और नहीं हो सकती। एआईएफएफ टीवी से बात करते हुए गुरप्रीत ने कहा, "अपने देश के लिए खेलने जैसी भावना कोई और नहीं हो सकती। आप अपने देश के लिए जितने मैच खेल सकते हो खेलना चाहते हो। यह काफी विशेष है और हम सभी वापसी को तैयार हैं, मैं आपको इस बात आश्वासन देता हूं।"

गुरप्रीत भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय फुटबाल शीर्ष पर पहुंचने की हकदार है और मौजूदा टीम इससे कम हासिल नहीं करेगी।

उन्होंने कहा, "भारतीय टीम शीर्ष स्थान की हकदार है। हम किसी और अन्य टीम की तरह ही सम्मान चाहते हैं। हम इससे कम कुछ नहीं लेंगे। हम मेहनती लोग हैं और अच्छे परिणाम के लिए मेहनत कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें हल्के में नहीं लिया जा सकता। हम किसी भी विपक्षी टीम से सम्मान चाहते हैं, हम इसलिए खेलते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Playing for India is a feeling like no other, says Gurpreet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: playing for india is a feeling like no other, gurpreet singh sandhu, independence day, 74th independence day, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved