• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेले ने टीम के पूर्व साथी डोरवाल रोड्रिग्स के निधन पर शोक व्यक्त किया

Pele mourns death of former teammate Dorval Rodrigues - Football News in Hindi

रियो डी जनेरियो। फुटबॉल के दिग्गज पेले ने अपने पूर्व सैंटोस और ब्राजील टीम के साथी डोरवाल रोड्रिग्स को श्रद्धांजलि दी है। बीमारी से पीड़ित डोरवाल का रविवार को 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी बेटी सांद्रा ने स्थानीय मीडिया को बताया कि डोरवाल सन् 1950 में पेले के रूममेट रहे हैं। सांस की समस्याओं के साथ सैंटोस के कासा डी सौड अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनकी मौत हो गई।

पेले ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हर कोई जो फुटबॉलर से प्यार करता है, वह आज उदास हैं। मेरे महान दोस्त ने हमें अलविदा कह दिया। सैंटोस ने एक नायक खो दिया है और फुटबॉल ने एक प्रतिभा खो दी है।" समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सैंटोस ने सात दिनों के शोक की घोषणा की है।

डोरवाल ने 1956 से 1967 तक सैंटोस के लिए 612 टूर्नामेंट खेले और 194 गोल किए। वह एक मिडफील्डर और दूसरे स्ट्राइकर के रूप में भी खेल को अंजाम देने की ताकत रखते थे। डोरवाल के ट्रॉफी से भरे करियर में दो कोपा लिबटाडोरेस खिताब, दो इंटरकांटिनेंटल कप और पांच ब्राजीलियाई जीत शामिल थीं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pele mourns death of former teammate Dorval Rodrigues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pele mourns death of former teammate dorval rodrigues, dorval rodrigues, pele, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved