• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

युनाइटेड और फ्रांस के लिए खेलने के अंतर पर पोग्बा ने कहा...

मैनचेस्टर। फीफा विश्व कप-2018 का खिताब जीतने वाली टीम फ्रांस के खिलाड़ी पॉल पोग्बा का कहना है कि इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन पर उन्हें खुश रहने की जरूरत है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पोग्बा ने कहा कि आप निराश रहकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकते और ऐसे में अगर उन्होंने अपनी भावनाएं दर्शाईं, तो उन पर जुर्माना लग जाएगा। मिडफील्डर पोग्बा ने शुक्रवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के पहले मैच में युनाइटेड को 2-1 से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई।

हालांकि, 2017-18 सीजन में उन्होंने खुद को अपने क्लब से अलग महसूस किया। ऐसे में उनका नाम बार्सिलोना क्लब से भी जोड़ा जा रहा है। फ्रांस के 25 वर्षीय खिलाड़ी पोग्बा ने कहा, अगर आप खुश नहीं हैं, तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकते। कई चीजें हैं, जो मैं कह नहीं सकता। मैंने अगर कहना शुरू किया, तो मुझ पर जुर्माना लग जाएगा।

युनाइटेड और फ्रांस के लिए खेलने के अंतर पर पोग्बा ने कहा, मैं वही हूं, लेकिन निश्चित तौर पर टीमों में अंतर होता है। पोग्बा ने कहा, मैं अब भी फुटबॉल खेलने का आनंद ले रहा हूं, लेकिन जैसे कि मैंने पहले भी कहा जब आप आश्वस्त, सहज और मानसिक रूप से मजबूत होते है, तो आपके लिए अच्छा प्रदर्शन करना आसान हो जाता है।

इस स्टार ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से लिया संन्यास

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paul Pogba reaction about playing with Manchester Untied or France
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paul pogba, manchester untied, france, striker pogba, fifa world cup 2018, gerard pique, spain, barcelona, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved