• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज गोलकीपर ने की फ्रेंच स्टार कीलियन एम्बाप्पे की तारीफ

पेरिस। इटली के दिग्गज गोलकीपर जियानलुइगी बफन ने कहा है कि फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा फॉरवर्ड कीलियन एम्बाप्पे फुटबॉल इतिहास में अपनी अलग पहचान बनाएंगे। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, बफन और एम्बाप्पे फ्रेंच लीग के आगामी सीजन में एक ही क्लब के लिए खेलेंगे। बफन पिछले सीजन के समाप्त होने के बाद इटली के क्लब जुवेंतस से पीएसजी में शामिल हुए थे। बफन ने कहा, कीलियन के पास अन्य सभी खिलाडिय़ों से अधिक प्रतिभा है।

मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा विनम्र रहेंगे और लगातर आगे बढऩे के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे। उन्होंने कहा, अगर एम्बाप्पे लगातर ऐसा करते रहेंगे तो वे फुटबॉल के इतिहास में अपना अलग स्थान बनाएंगे और इतिहास के पन्नों में अपने नाम के कुछ और पन्ने जोड़ देंगे। विश्व विजेता फ्रांस के सुपरस्टार कीलियन एम्बाप्पे ने रूस में हुए 2018 फीफा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया और विश्व कप के साथ टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार भी अपने नाम किया था।

बार्सिलोना जाना चाहते हैं पोग्बा

लंदन।
इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने युनाइटेड प्रबंधन से कह दिया है कि वे एक अन्य स्पेनिश क्लब बार्सिलोना का रुख करना चाहते हैं। गोल डॉट कॉम के मुताबिक पोग्बा ने कोच जोस मोरिन्हो की देखरेख में खेलने को लेकर अनिच्छा जाहिर की है। पोग्बा ने युनाइटेड के खिलाडिय़ों के साथ-साथ मुख्य कार्यकारी अधिकारी एड वुडवार्ड के सामने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।

डेली मेल के मुताबिक पोग्बा ने क्लब से साफ कर दिया है कि वे उन्हें बार्सिलोना को बेच दे। रिपोर्ट में कहा गया है कि 25 साल के पोग्बा ने बार्सिलोना के साथ 10 करोड़ यूरो के करार को लेकर हामी भर दी है। यह करार पांच साल का हो सकता है। युनाइटेड ने हालांकि साफ कर दिया है कि वह पोग्बा को किसी अन्य क्लब के हवाले नहीं करेगा। गुरुवार को ट्रांसफर विंडो बंद हो रहा है और क्लब को इतने कम समय में पोग्बा का स्थानापन्न नहीं मिल सकेगा।

इंटरनेशनल चैम्पियंस कप : चेल्सी ने लियोन को हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paris Saint-Germain goalkeeper Gianluigi Buffon praised Kylian Mbappe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paris saint-germain, goalkeeper gianluigi buffon, kylian mbappe, psg, france, world cup, fifa world cup 2018, barcelona, paul pogba, manchester united, chelsea, lyon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved