• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीमार पेले को नेमार ने दी शुभकामनाएं

Neymar sends best wishes to sick Pele - Football News in Hindi

दोहा| दक्षिण अमेरिकी टीम ब्राजील के दक्षिण कोरिया पर 4-1 से जीत के साथ विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद टीम के फारवर्ड नेमार ने फुटबॉल के दिग्गज पेले को अपनी शुभकामनाएं भेजीं। ब्राजील के लिए तीन बार विश्व कप जीतने वाले पेले फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, क्योंकि वे बीमारी से उबर रहे हैं और उनका कैंसर का इलाज जारी है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के खिलाड़ियों ने स्टेडियम 974 में अंतिम सीटी बजने के बाद 82 वर्षीय पेले की तस्वीर और नाम के साथ एक बैनर पकड़े हुए एक तस्वीर खिंचवाई।

नेमार ने संवाददाताओं से कहा, "पेले जिस दौर से गुजर रहे हैं, उसके बारे में बात करना मुश्किल है। हम कामना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। हमें उम्मीद है कि हमने उन्हें बैनर और जीत के साथ थोड़ा और सहज महसूस कराया है।"

नेमार के पहले हाफ की पेनल्टी का मतलब है कि 30 वर्षीय नेमार के पास अब 76 अंतरराष्ट्रीय गोल हैं, जो पेले के ब्राजील स्कोरिंग रिकॉर्ड से एक गोल पीछे है।

पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें टखने की समस्या का कोई बुरा प्रभाव महसूस नहीं हुआ, जिसने उन्हें स्विट्जरलैंड और कैमरून के खिलाफ ब्राजील के पिछले दो मैचों में बाहर के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा, "मुझे अपने टखने में कोई दर्द महसूस नहीं हुआ। मैं इस मैच के लिए फिट होने में मेरी मदद करने के लिए मेडिकल स्टाफ और फिजियोथेरेपिस्ट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "हम अगले दौर में पहुंचने के लिए मैच जीतना चाहते थे और ऐसा ही हुआ। प्रशंसकों ने स्टेडियम के अंदर शानदार जश्न मनाया और हमें उन्हें बधाई देनी चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neymar sends best wishes to sick Pele
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neymar jr, sends best wishes, to sick pele, fifa world cup2022, south korea vs brazil, switzerland vs brazil, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved