• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नेउर के हिसाब से जर्मनी को उन खिलाडिय़ों की जरूरत है, जिन्हें...

बर्लिन। जर्मनी फुटबॉल टीम के कप्तान और गोलकीपर मैनुएल नेउर का कहना है कि अगर विश्व कप में असफलता की मुश्किल से बाहर निकलना है, तो टीम में बड़े बदलाव करने होंगे। नेउर ने कहा कि जर्मनी को उन खिलाडिय़ों की जरूरत है, जिन्हें अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने पर गर्व महसूस होता है।

बायर्न म्यूनिख के प्री-सीजन कैंप में शामिल 32 वर्षीय खिलाड़ी नेउर ने कहा कि अधिकारियों और कोचों के लिए यह मुख्य लक्ष्य होना चाहिए कि वे उन खिलाडिय़ों का चयन करें, जिन्हें सच में अपने देश के लिए खेलने पर गर्व हो और जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। नेउर ने कहा, हमें बदलावों की जरूरत है, क्योंकि हम अब भी बड़े लक्ष्यों को लेकर महत्वाकांक्षी हैं। यह टीम में नई भावना को बनाने के लिए आसान नहीं होगा।

इसमें समय लगेगा, लेकिन बिना बदलावों के यह सफल नहीं होगा। जर्मनी टीम के कप्तान नेउर ने कहा कि कई खिलाड़ी एक अलग खेल और एक नई भावना को दर्शाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नेउर ने जर्मनी की टीम के लिए 92 मैच खेले थे और उन्होंने इस साल आयोजित विश्व कप टूर्नामेंट के समापन के साथ अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल जगत से संन्यास भी ले लिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manuel Neuer reaction about germany football team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manuel neuer, germany football team, goalkeeper manuel neuer, europa league, sevilla, ujpest, bayern munich, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved