• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘उन्होंने मुझे एक इंसान के रूप में भी बेहतर होने में मदद की’

मैनचेस्टर। इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने कहा है कि पूर्व कोच जोस मोरिन्हो ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की, जिसके लिए वे उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। बीबीसी के अनुसार, इस सीजन में मैनचेस्टर युनाइटेड के खराब प्रदर्शन के कारण जोस मोरिन्हो को टीम के मुख्य कोच के पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

बुधवार को क्लब के ही पूर्व खिलाड़ी ओले गुनार सूलशाएर को अंतरिम कोच नियुक्त किया गया। पोग्बा ने कहा, हमने मोरिन्हो के मार्गदर्शन में ट्रॉफी जीती और जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझे एक इंसान के रूप में भी बेहतर होने में मदद की और मैं इसके लिए भी उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, मैं समझता हूं कि सभी खिलाड़ी यही महसूस करते हैं और अब हमें अगले मैच की ओर देखना है। युनाइटेड ने शनिवार को नए अंतरिम कोच ओले गुनार सूलशाएर के मार्गदर्शन में खेले गए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 18वें दौर के मुकाबले में कार्डिफ सिटी को 5-1 से शिकस्त दी।

इटली लीग : रोमा को हराकर जुवेंतस शीर्ष पर बरकरार


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manchester United midfielder Paul Pogba appreciates former coach Jose Mourinho
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manchester united, midfielder paul pogba, former coach jose mourinho, paul pogba, jose mourinho, epl, english premier league, as roma, juventus, italian league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved