• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत आएंगे मैनचेस्टर युनाइटेड के महान फुटबॉलर नेमान्या विदिक

मुंबई। मैनचेस्टर युनाइटेड के महान खिलाड़ी नेमान्या विदिक यहां 22 और 23 फरवरी को होने वाले फुटबॉल मूवमेंट के तीसरे संस्करण में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। दो दिवसीय सम्मेलन में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के प्रबंध निदेशक रिचर्ड मास्टर्स, भारत और दक्षिण एशिया में ब्रिटेन के अंतरराष्ट्रीय व्यापार विभाग के महानिदेशक, इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

विदिक ने कहा कि यह भारत में फुटबॉल के लिए रोमांचक समय है। एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में मैंने केवल ईपीएल के लिए जुनून ही नहीं देखा बल्कि यह भी देखा की कैसे फुटबॉल सकारात्मक रूप से विश्व के विभिन्न समुदायों पर प्रभाव डालता है। विडिक ने आगे कहा कि मैं अपने प्रीमियर लीग के अनुभवों को अगले सप्ताह फुटबॉल मूवमेंट सम्मेलन में लाने के लिए उत्सुक हूं।

प्रीमियर लीग (ईपीएल) के प्रबंध निदेशक रिचर्ड मास्टर्स ने कहा कि आईएसएल की लगातार बढ़ती लोकप्रियता, हाल ही में समाप्त हुए अंडर-17 फीफा विश्व कप की सफलता और लाखों भावुक प्रीमियर लीग प्रशंसक भारत की फुटबॉल में बढ़ती रुचि को दर्शाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manchester United legend footballer Nemanja Vidic to come India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manchester united, legend footballer nemanja vidic, india, nemanja vidic, isl, aiff, indian super league, epl, english premier league, atk, mumbai city, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved