• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोनाल्डो-मेसी के लिए ऐसा बोले मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच मोरिन्हो

रियो डी जनेरियो। इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच जोस मोरिन्हो का मानना है कि अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अगले महीने शुरू होने वाले फुटबॉल विश्व कप में अपनी-अपनी टीमों की उम्मीदों को पूरा करेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी और रोनाल्डो का पिछले कुछ वर्षों से फुटबॉल के शीर्ष पुरस्कारों में दबदबा रहा है।

उन्होंने इस वर्ष क्रमश: स्पेनिश क्लबों बार्सिलोना और रियल मेड्रिड के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया है और अब इन दोनों स्टार खिलाडिय़ों से उम्मीद है कि वे अपने इस प्रदर्शन को विश्व कप में भी जारी रखेंगे। मोरिन्हो का मानना है कि यदि ये दो प्रमुख फॉरवर्ड अपनी अपनी टीमों का हिस्सा नहीं हों तो पुर्तगाल और अर्जेंटीना के लिए रूस में होने वाले टूर्नामेंट में खिताबी होड़ में होना मुश्किल है। मोरिन्हो ने ईएसपीएन ब्रासिल से कहा, पुर्तगाल एक दिलचस्प टीम है।

रोनाल्डो के बिना यह असंभव होगा, लेकिन उनके रहते पुर्तगाल के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। मुझे लगता है कि मेसी के बिना अर्जेंटीना खिताब का दावेदार नहीं होगा लेकिन उनके रहते टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी। पोटरे, चेल्सी, इंटर मिलान और रियल मेड्रिड के पूर्व कोच ने कहा, मुझे वास्तव में ब्राजील की बुनियादी संरचना, उनकी रणनीति और उनकी मानसिकता पसंद है। रणनीति पर गंभीर रूप से ध्यान देने के साथ ब्राजील टीम में प्रतिभा का मिश्रण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manchester United coach Jose Mourinho reaction about Cristiano Ronaldo and Lionel Messi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manchester united, coach jose mourinho, cristiano ronaldo, lionel messi, manuel neuer, germany, goalkeeper, bayern munich, fifa world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved