• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैनचेस्टर के कोच पेप ने इसलिए पहना पीला रिबन, लगा जुर्माना

लंदन। मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला पर इंग्लैंड के फुटबॉल संघ द्वारा पीला रिबन पहने जाने के लिए 28000 डॉलर का जुर्माना लगाया है। गार्डियोला ने कैटालोनिया स्वतंत्रता आंदोलन को समर्थन देने के लिए यह रिबन पहना। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, कैटालोनिया की ओर से प्रीमियर लीग, ईएफएल कप और एफए कप के कई मैचों में यह पीला रिबन कई बार दिखाया था।

यह रिबन स्वतंत्रता सेनानी जोर्डी सांचेज और जोर्डी क्विसार्ट को रिहा करने की गुहार के तौर पर दिखाए जा रहे हैं। एफए के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, गार्डियोला पर 20,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया और उन्हें भविष्य के लिए चेतावनी भी दी गई है, क्योंकि यह एफए के नियमों का उल्लंघन है।

एफए ने 23 फरवरी को गार्डियोला के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही शुरू की थी। इसके बाद, मैनचेस्टर सिटी और गार्डियोला ने इस रिबन को राजनीतिक प्रतीक के तौर पर पहने जाने की बात से साफ इनकार किया था। गार्डियोला ने कहा, मैं इस फैसले को स्वीकार करता हूं, क्योंकि मुझे करना होगा। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं कि मैं इससे सहमत हूं या नहीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manchester City coach Pep Guardiola fined by FA for wearing yellow ribbon in FA Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manchester city coach pep guardiola, fa, yellow ribbon, fa cup, manchester city, pep guardiola, uruguay, uzbekistan, fifa world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved