• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुरस्कार समारोह में मेसी-रोनाल्डो के गायब रहने पर बोले मोड्रिक

मेड्रिड। रियल मेड्रिड फुटबॉल क्लब के क्रोएशियाई मिडफील्डर लुका मोड्रिक को भले ही बालोन डी ओर खिताब जीतने की खुशी हो लेकिन इस पुरस्कार समारोह से उन्होंने लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गायब रहने पर नाराजगी भी जाहिर की। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मोड्रिक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि क्या इस पुरस्कार के मायने तब ही हैं, जब इसे मेसी और रोनाल्डो में से कोई जीते।

उल्लेखनीय है कि मेसी और रोनाल्डो पांच-पांच बार बालोन डी ओर खिताब जीत चुके हैं लेकिन इस बार मोड्रिक ने सभी को पछाड़ते हुए साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मिलने वाले इस पुरस्कार पर अपना कब्जा जमाया। मोड्रिक ने कहा, मैं नहीं बता सकता कि क्यों कोई खिलाड़ी पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हुआ। यह उनका फैसला है। इसका कोई मतलब नहीं है, है क्या? ऐसा लग रहा है कि ये पुरस्कार तब ही मायने रखते हैं, जब इन्हें इन खिलाडिय़ों में से कोई एक जीते।

क्रोएशिया के खिलाड़ी ने कहा कि यह उन लोगों और खिलाडिय़ों के साथ गलत व्यवहार है, जिन्होंने पिछले 10 वर्षों तक उन्हें बालोन डी ओर खिताब से नवाजे जाने के लिए वोट किया या समर्थन दिया। हालांकि, लोग उसी तरीके का व्यवहार करते हैं, जैसा वे सही समझते हैं।

‘मोरिन्हो विश्व के सबसे सफल प्रशिक्षकों में से एक हैं’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Luka Modric slams Lionel Messi and Cristiano Ronaldo for this reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: luka modric, lionel messi, cristiano ronaldo, croatia, real madrid, messi ronaldo, balon de or, jose mourinho, manchester united, liverpool, jurgen klopp, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved