• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ला लीगा : सुआरेज ने एटलेटिको मेड्रिड के लिए पहले ही मैच में दागे 2 गोल

La Liga Suarez scored 2 goals in the first match for Atlético Madrid - Football News in Hindi

मेड्रिड| हाल में एफसी बार्सिलोना का साथ छोड़ कर स्पेन के ही एक अन्य अग्रणी क्लब एटलेटिको मेड्रिड से जुड़ने वाले उरुग्वे के करिश्माई फारवर्ड लुइस सुआरेज ने अपने नए क्लब के साथ विजयी शुरुआत की है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सुआरेज के दो गोलों की मदद से एटलेटिको मेड्रिड ने स्पेनिश लीग-ला लीगा के एक मुकाबले में ग्रेनाडा को 6-1 से करारी मात दी। सुआरेज 70वें मिनट में मैदान पर उतरे और वह अंतिम 20 मिनटों में एटलेटिको मेड्रिड के लिए दो गोल दागने में सफल रहे।

एटलेटिको मेड्रिड की टीम ने नौवें मिनट में डिएगो कोस्टा के गोल की मदद से हाफ टाइम तक 1-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन हाफ टाइम के बाद वह पांच गोल दागने में सफल रहा। इन पांच गोलों में एंजेल कोरिए ने 47वें मिनट में, जेआओ फेलिक्स सेक्यूरा ने 65वें मिनट में लोरेंटो ने 72वें मिनट में मिनट में गोल किया।

उनके अलावा सुआरेज ने 85वें मिनट में और इंजुरी टाइम में गोल करके एटलेटिको मेड्रिड को 6-1 शानदार जीत दिला दी। ग्रेनाडा के लिए मोलिना ने 87वें मिनट में एकमात्र गोल किया।

33 साल के सुआरेज ने शुक्रवार को ही एटलेटिको मेड्रिड के साथ करा किया है। वह छह साल से एफसी बार्सिलोना के साथ थे। इस दौरान सुआरेज ने क्लब के लिए 283 मैचों में 198 गोल किए और लियोनेल मेसी तथा नेमार के साथ शानदार तिकड़ी बनाई थी।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-La Liga Suarez scored 2 goals in the first match for Atlético Madrid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: la liga, suarez scored, 2 goals, first match, atlético madrid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved