• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ला लीगा: गिरोना और एथलेटिक बिलबाओ के ड्रा के बाद रियल मैड्रिड शीर्ष पर कायम

La Liga: Real Madrid remain on top after draw between Verona and Athletic Bilbo - Football News in Hindi

मैड्रिड। गिरोना और एथलेटिक बिलबाओ के बीच सोमवार रात बेहद मनोरंजक मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा, जिसका मतलब है कि गिरोना ने ला लीगा में शीर्ष स्थान रियल मैड्रिड को गंवा दिया है, जबकि एथलेटिक पांचवें स्थान पर वापस आ गया है।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, विक्टर त्स्यगान्कोव ने 55वें मिनट में गिरोना को आगे कर दिया, जब उन्होंने अपनी ओर से एक बेहतरीन मूव के बाद गोल किया, लेकिन 12 मिनट बाद इनाकी विलियम्स ने बराबरी का गोल दाग दिया।

हालांकि खेल आधे समय तक गोलरहित पहुंच गया था, लेकिन ऐसा किसी भी छोर पर मौके की कमी के कारण नहीं हुआ, क्योंकि दोनों पक्षों ने आक्रामक फुटबॉल का प्रदर्शन किया।

गिरोना क्षेत्र में मिकेल वेस्गा के क्रॉस से जगह पाने के पांच मिनट बाद ही गोर्का गुरुजेटा को एथलेटिक को आगे कर देना चाहिए था, लेकिन उन्होंने अपने दाहिने पैर के बाहरी हिस्से से शूट करने का विकल्प चुना जब यह उनके बाएं से आसान लग रहा था, और पाउलो गज़ानिगा ने बचा लिया।

इसके बाद एथलेटिक के लिए ऑस्कर डी मार्कोस ने बाजी मारी, इससे पहले कि गज़ानिगा ने फिर से गुरुजेटा के शक्तिशाली प्रयास को नाकाम कर दिया।

पहले हाफ में एथलेटिक थोड़ी बेहतर टीम थी, लेकिन हाफ टाइम के 10 मिनट बाद गिरोना ने बढ़त ले ली, जब त्स्यगानकोव ने जवाबी हमले पर गोल कर दिया।ओइहान सेंसेट के पास के बाद गिरोना डिफेंस को विभाजित करने के बाद विलियम्स ने इसे 1-1 कर दिया, हालांकि विंगर को काम करना था और बाएं पैर के शॉट के साथ गज़ानिगा को हराने से पहले दो रक्षकों को रोक दिया।

गिरोना अंकों के मामले में रियल मैड्रिड के बराबर है लेकिन गोल अंतर के आधार पर दूसरे स्थान पर है, जबकि एथलेटिक उस प्रतिद्वंद्वी से एक अंक लेने के बाद संतुष्ट होगा जिसने इस सीज़न में अपने पहले 13 मैचों में से 11 जीते थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-La Liga: Real Madrid remain on top after draw between Verona and Athletic Bilbo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: la liga, real madrid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved