• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘PSG में रहकर दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं एम्बाप्पे’

पेरिस। फुटबॉल के सर्वकालिक महान खिलाडिय़ों में शुमार पेले का मानना है कि फ्रांसीसी स्टार कीलियन एम्बाप्पे अगर फ्रेंच लीग-1 क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) छोडक़र कहीं नहीं गए तो वे दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आएंगे। ईएसपीएल डॉट इन के मुताबिक पेरिस में एक कार्यक्रम के दौरान पेले और एम्बाप्पे पहली बार मिले और इसी दौरान पेले ने कहा कि पीएसजी में रहकर एम्बाप्पे बेहतरीन खिलाड़ी बन सकते हैं।

इन दिनों एम्बाप्पे के स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड जाने की चर्चा जोरों पर है। पेले ने ले पेरेसियन समाचार पत्र से कहा कि दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बनने के लिए एम्बाप्पे को पीएसजी छोडक़र कहीं जाने की जरूरत नहीं। वे जैसे खेल रहे हैं, वैसे खेलते रहें। इसी तरह वे श्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं। यह उनके लिए जरूरी है। पेले ने यह भी कहा कि उन्हें दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बनने के लिए कभी सांतोस छोडऩे की जरूरत महसूस नहीं हुई और इसी तरह एम्बाप्पे को भी यह मुकाम हासिल करने के लिए फ्रांस छोडक़र कहीं और जाने की जरूरत नहीं।

फ्रांस को 2018 फीफा विश्व कप दिलाने में अहम किरदार निभाने वाले एम्बाप्पे ने पेले के साथ मुलाकात को अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा करते हुए दो तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है कि आज मुझे लिविंग लिजेंड पेले के साथ समय बिताने का मौका मिला। यह शानदार पल था।

पीएसजी ने टूलुज को दी शिकस्त

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kylian Mbappe may become best footballer if he stays in PSG : Pele
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kylian mbappe, best footballer, psg, pele, paris saint germain, brazil, fance, pele mbappe, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved