• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस साल गर्मियों में टॉटेनहम छोड़ना चाहते हैं हैरी केन

Kane tells Tottenham he wants to leave this summer - Football News in Hindi

लंदन| यह इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के लिए अच्छी खबर नहीं है। उसके सबसे चमकीले स्टार और इंगलैंड के लिए बतौर कप्तान खेलने वाले स्ट्राइकर हैरी कैन ने क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर क है। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बीते 11 साल में टॉटेनहम के लिए 240 मैचों में 165 गोल कर चुके केन ने क्लब को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह इसी गर्मी में किसी और क्लब का रुख करना चाहते हैं।

इंग्लैंड के लिए 53 मैचों में 34 गोल कर चुके हैरी सर्वोच्च स्तर पर क्लब के प्रदर्शन से निराश हैं। उन्हें इस बात की निराश है कि उनका क्लब इस सीजन के लिए भी चैम्पियंस लीग का टिकट नहीं हासिल कर सका।

केन ने हालांकि साफ किया है कि वह इंग्लैंड में भी रहना चाहते हैं और इसी कारण मैनचेस्टर युनाइटेड, मैनचेस्टर सिटी और चेल्सी जैसे प्रमुख क्लबों ने कथित तौर पर उनमें रुचि दिखानी शुरू कर दी है।

टॉटेनहम ने हालांकि इस सम्बंध में कोई स्पष्ट बयान नहीं दिया है। क्लब ने कहा है कि अभी उसका ध्यान सीजन के बाकी बचे मैचों में पर है।

केन इस क्लब के लिए धुरी रहे हैं। केन ने ईपीएल के इस सीजन में कुल 22 गोल किए हैं और वह लिवरपूल के स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह के साथ गोल्डन बूट की दौड़ में शामिल हैं।

यही नहीं, केन ने सभी आयोजनों में 47 मैचों में 32 गोल और 16 एसिस्ट हासिल किए हैं, जो उन्हें दुनिया के श्रेष्ठ स्ट्राइकरों की जमात में खड़ा करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kane tells Tottenham he wants to leave this summer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kane, tells, tottenham, wants, leave, summer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved