• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोनाल्डो की मौजूदगी को लेकर ऐसा बोले जुवेंतस के कोच एलेग्री

वेरोना (इटली)। इटली की शीर्ष फुटबॉल लीग जुवेंतस के कोच मसिमिलिआनो एलेग्री ने पुष्टि की कि स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो शनिवार को चिएवो के खिलाफ क्लब के लिए अपना पहला मैच खेलेंगे। ईएसपीएन के अनुसार, पुर्तगाल के रोनाल्डो इस समर ट्रांसफर विंडो स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे।

एलेग्री ने कहा, इस वर्ष सिर्फ यूरोपीय चैम्पियंस लीग ही नहीं बल्कि हर ट्रॉफी को जीतना हमारा लक्ष्य है। हम हर वर्ष सभी खिताब जीतने का लक्ष्य बनाते हैं और पिछले कुछ वर्षों में हम इसके करीब पहुंचे हैं। हमारा पहला लक्ष्य चैम्पियंस लीग के ग्रुप स्तर में अच्छा प्रदर्शन करना है। रियल ने पिछले सीजन चैम्पियंस लीग का खिताब जीता लेकिन लीग में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

एलेग्री ने कहा, रोनाल्डो इटली लीग को लेकर उत्सुक हैं और यह नया सीजन हमारे लिए और मुश्किल होगा क्योंकि हमने रोनाल्डो को टीम में शामिल किया है। हमारी टीम के साथ इंटर, रोमा और लाजियो जैसे क्लबों की टीम भी बेहतर हुई हैं इसलिए यह सीजन मुश्किल होगा।

अर्जेंटीना ने दोस्ताना मैचों के लिए मेसी...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juventus coach Massimiliano Allegri reaction about presence of Cristiano Ronaldo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juventus, coach massimiliano allegri, cristiano ronaldo, italy, portugal, real madrid, argentina, lionel messi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved