• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जुवेंतस ने लगातार 7वीं बार जीता सेरी-ए खिताब, दूसरे स्थान पर...

रोम। एएस रोमा के खिलाफ गोलरहित मुकाबले के साथ ही जुवेंतस लगातार सातवीं बार सेरी-ए लीग खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है। इस पर कोच मासिमिलियानो एलेग्री ने खुशी जताते हुए कहा है कि वे दिग्गजों से बनी एक शानादार टीम को संभाल रहे हैं। रविवार रात को खेले गए लीग के एक अन्य मैच में नेपोली ने सैम्पडोरिया को 2-0 से मात दी। स्टाडियो ओलम्पिको स्टेडियम में खेले गए मैच में रोमा क्लब के साथ गोलरहित ड्रॉ के साथ जुवेंतस ने लीग सूची में पहले स्थान पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।

उसने 37 मैचों में 92 अंक हासिल किए हैं। इस लीग सूची में दूसरे स्थान पर काबिज नपोली ने 37 मैचों में 88 अंक हासिल किए हैं। तीसरे स्थान पर काबिज रोमा ने यूईएफए चैम्पियंस लीग के अगले सीजन में प्रवेश हासिल कर लिया है। चैम्पियंस लीग में प्रवेश करने वाले चौथे और अंतिम क्लब का फैसला सेरी-ए लीग के अगले दौर में होने वाले मैच से होगा। इसमें लाजियो का सामना इंटर मिलान क्लब से होगा। एलेग्री के मार्गदर्शन में जुवेंतस ने चौथी बार सेरी-ए लीग का खिताब जीता है।

जुवेंतस की वेबसाइट पर जारी एक बयान में एलेग्री ने कहा, इस प्रकार के चार साल अक्सर नहीं आते हैं और इस जीत के लिए मैं स्टॉफ और सभी का उनके योगदान के लिए आभारी हूं। इन खिलाडिय़ों के साथ खेलना एक शानदार अनुभव है और यह आसान नहीं होता। जैसा की मैंने हमेशा से रहा है कि जीतना हमेशा से बेहतरीन रहता है। एलेग्री ने कहा, मैं एक शानदार टीम और दिग्गजों से भरी टीम को संभाल रहा हूं। इस क्लब ने हमेशा मेरा समर्थन किया है, मुश्किल के समय में भी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juventus clinches 7th consecutive Serie A title after playing draw with AS Roma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juventus, 7th consecutive, serie a title, draw, as roma, napoli, uefa champions league, liverpool, epl, english premier league, mohammad salah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved