• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एसी मिलान को हरा जुवेंतस लगातार चौथी बार कोपा इटालिया चैंपियन

रोम। मेधी बेनाटिया के शानदार दो गोलों की मदद से इटली के क्लब जुवेंतस ने एसी मिलान को 4-0 से हराकर लगातार चौथी बार और कुल 13वीं बार कोपा इटालिया का खिताब अपने नाम कर लिया। यहां बुधवार को खेले गए मुकाबले में पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद बेनाटिया ने शानदार हेडर लगाते हुए 56वें मिनट में टीम के लिए पहला गोल किया। इसके बाद 61वें मिनट में डगलस कोस्टा ने एक और गोल दागकर जुवेंतस को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया।

बेनाटिया ने अपना दूसरा और टीम का तीसरा गोल करने में ज्यादा समय नहीं लगाया और 64वें मिनट में गोल दाग दिया। मुकाबले में 3-0 की अहम बढ़त लेने के बाद निकोला कालीनिक ने 65000 घरेलू दर्शकों के सामने 76वें मिनट में गोलकर जुवेंतस को 4-0 से खिताबी जीत दिला दी। जुवेंतस के कोच मासीमिलीनियानो एल्लेगरी ने इस जीत के बाद कहा, जुवेंतस के इतिहास में हमने एक और अध्याय लिख दिया है अब खुशिंया मनाने का समय है।

उन्होंने कहा, टीम ने शानदार प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत वह जीत के हकदार हैं। खिलाडिय़ों ने मैच में तकनीकी गुणवत्ता और मानसिक रूप से मबजूती दिखाई। उन्होंने प्रशंसकों को एक और यादगार रात दिया है। लगातार चौथी बार कोपा इटालिया खिताब जीतना आसान नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juventus beat AC Milan to win copa italia fourth consecutive time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juventus, ac milan, copa italia, fourth consecutive time, juventus vs ac milan, manchester united, coach alex ferguson, icu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved