• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जुवेंटस के स्टार फुटबॉलर डायबाला और उनकी गर्लफ्रेंड कोरोना की चपेट में

Juve star Dybala and his girlfriend test positive for coronavirus - Football News in Hindi

तुरिन। इटालियन क्लब जुवेंटस के स्टार फुटबॉलर पाउलो डायबाला और उनकी गर्लफ्रेंड कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अर्जेंटीना के फारवर्ड डायबाला जुवेंटस क्लब के तीसरे खिलाड़ी हैं, जो कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए है।

दुनियाभर में फैले कोरोना का सबसे ज्यादा शिकार इटली हुआ है। इटली में शनिवार तक कोरोना के 53578 मामले सामने आ चुके हैं और करीब 4825 लोगों की मौत हो चुकी है।

डायबाला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं। सेबाटिनी अर्जेंटीना की गायिका और मॉडल है।

डायबाला ने टिवटर पर लिखा, "हाय एवरीवन, मैं बस आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि मैं और ओरियाना कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। सौभाग्य से हम अच्छी स्थिति में हैं। आपके संदेशों के लिए धन्यवाद।"

इस बीच, जुवेंटस क्लब ने एक बयान में कहा कि डायबाला 11 मार्च से ही खुद को घर में आइसोलेट किए हुए हैं। इटली में सभी फुटबाल गतिविधियां 13 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दी गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juve star Dybala and his girlfriend test positive for coronavirus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juve star dybala, tests positive, covid-19, girlfriend, coronavirus, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved