• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इटली लीग : स्पाल ने मौजूदा चैंपियन जुवेंतस को हरा किया उलटफेर

फेरारा। मौजूदा इटली लीग चैंपियन जुवेंतस को शनिवार रात यहां 32वें दौर के मैच में स्पाल के खिलाफ 1-2 से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा। पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस मैच में नहीं खेल रहे थे और मेहमान टीम को उनकी कमी खली। बीबीसी के अनुसार, अगर जुवेंतस मुकाबला जीतने में कामयाब रहती तो लगातार आठवीं बार लीग का खिताब अपने नाम कर लेती। अब उसे खिताब जीतने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

जुवेंतस 84 अंकों के साथ तालिका में फिलहाल पहले स्थान पर काबिज है। इस बड़ी जीत के बाद स्पाल की टीम 13वें पायदान पर पहुंच गई है। मौजूदा चैम्पियन को लीग जीतने के लिए केवल एक अंक की दरकार है। अगर दूसरे पायदान पर मौजूद नेपोली रविवार को अपना मुकाबला हार जाती है तब भी जुवेंतस खिताब जीत जाएगी। स्पाल ने अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मैच में जुवेंतस का शुरुआत से ही कड़ी टक्कर दी।

हालांकि, पहला गोल मेहमान टीम ने किया। मैच के 30वें मिनट में जुवेंतस ने आक्रमण किया और युवा स्ट्राइकर मोइस कीन ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दूसरा हाफ पूरी तरह से स्पाल के नाम रहा। मेजबान टीम ने दमदार शुरुआत की और केविन बोनिफाजी ने हेडर के जरिए बराबरी का गोल दागा। इसके बाद, स्पाल के खिलाडिय़ों का आत्मविश्वास बढ़ा। 74वें मिनट में सर्जियो फ्लोकारी ने गाले करके जुवेंतस की जीत सुनिश्चित कर दी।

जर्मन लीग : सांचो के दम पर जीती बोरुशिया डॉर्टमंड


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Italy League : Spal beat current champion Juventus by 2-1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: italy league, serie a, spal, current champion juventus, spal vs juventus, cristiano ronaldo, german league, jadon sancho, borussia dortmund, fsv mainz, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved