• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL : दो सीजन में ही सर्वाधिक गोल का रिकॉर्ड बना चुके हैं कोरोमिनास

मुंबई। फेरान कोरोमिनास को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में सबसे अधिक गोल करने का रिकॉर्ड अपने नाम करने में सिर्फ दो सीजन लगे। एफसी गोवा के इस स्पेनिश स्ट्राइकर के नाम अब तक 34 गोल दर्ज हो चुके हैं और उनका दूसरा सीजन अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। पहले सीजन में कोरो ने 18 गोल किए। इस सीजन में वे अब तक 16 गोल दाग चुके हैं। अगर सुनील छेत्री ने पांचवें सीजन के फाइनल में आश्चर्यजनक रूप से नौ गोल नहीं दाग दिए तो कोरो को लगातार दूसरे साल गोल्डन बूट मिलना तय है।

36 साल के एक खिलाड़ी के लिए यह कोई मामूली उपलब्धि नहीं है। सीजन की शुरुआत में लोगों को लगा कि क्या कोरो बीते सीजन की तरह आग उगल पाएंगे क्योंकि इस सीजन में उनके साथ मैनुएल लेंजारोते नहीं थे। इस सीजन में लैंजारोते ने एटीके का दामन थामा लेकिन इससे कोरो के गोल करने की रफ्तार पर लगाम नहीं लगी। कोरो ने इस सीजन की शुरुआत में कहा था, गोल कई स्रोतों से आते हैं। यह सिर्फ एक जोड़ी पर निर्भर नहीं रहते।

टीम की सबसे बड़ी ताकत यह होती है कि यह एक टीम है और हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं होते। लगातार दो सीजन से सर्जियो लोबेरा की टीम ने आईएसएल की हर एक टीम को दोयम साबित किया है और इस दौरान कोरो उसकी आक्रमण पंक्ति के ध्वजवाहक रहे हैं। कोरो मैदान पर गोल मारने से लेकर अपने साथियों के लिए मूव बनाने से लेकर उनका हौसला बढ़ाने तक सबकुछ करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL: Ferran Corominas needed less than two seasons for highest goal record
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl, ferran corominas, two seasons, highest goal record, sergio lobera, indian super league, fc goa, spanish striker, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved