• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईएसएल-7 : तिलक मैदान में आज भिड़ेंगे नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी-जमशेदपुर

ISL-7: Northeast United FC-Jamshedpur will clash in Tilak Maidan today - Football News in Hindi

बोम्बोलिम (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन की शानदार शुरुआत करने वाले नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का अगला मैच शुक्रवार को तिलक मैदान स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी के साथ होना है। हाईलैंडर्स नाम नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी इस सीजन में अपना अजेय क्रम बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

हाईलैंडर्स शुक्रवार को अगर जीतते हैं तो उनके टेबल टॉपर मुम्बई सिटी एफसी और दूसरे स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान के बराबर अंक हो जाएंगे। ऐसे में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी सावधान शुरुआत चाहेगी और उसका लक्ष्य निश्चित तौर पर तीन अंक होंगे।

हाईलैंडर्स छह मैचों से अजेय हैं। बीते सीजन में भी यही हुआ था लेकिन लगातार दो हार ने उसका मोमेंटम खराब कर दिया था और यह टीम अंत में नौवें स्थान पर रही थी।

अगर यह टीम जमशेदपुर को हराने में सफल रहती है तो वह आईएसएल इतिहास में अपना अब तक का बेस्ट एवर अनबीटन रन हासिल कर लेगी।

हाईलैंडर्स के लिए हालांकि जीत आसान नहीं होगी क्योंकि जमशेदपुर के पास नेरीजुस वाल्सकिस जैसे खिलाड़ी हैं, जो एफसी गोवा के इगोर एंगुलो के साथ सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। रेड माइनर्स नाम से मशहूर यह टीम वाल्सकिस पर काफी हद तक निर्भर करेगी क्योंकि यह खिलाड़ी टीम के सात गोलों में से छह गोल कर चुका है।

नार्थईस्ट की तरह जमशेदपुर भी दो ड्रॉ के साथ इस मैच में जा रही है। ऐसे में ओवेन कोयले की टीम के लिए एक और जीत टॉप-4 में जाने का रास्ता प्रशस्त करेगी। अभी यह टीम छठे स्थान पर है।

जमशेदपुर को इस मैच में निलंबित मिडफील्डर अइतोर मोनरॉय की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी क्योंकि मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ इस खिलाड़ी को लाल कार्ड दिखाया गया था।

डिफेंस में स्टीफन इजे और पीटर हार्टले शानदार काम कर रहे हैं और हार्टले ने तो मुम्बई के खिलाफ कप्तान की तरह टीम की रक्षा की थी। अब हाईलैंडर्स के खिलाफ भी हार्टले से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-7: Northeast United FC-Jamshedpur will clash in Tilak Maidan today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-7, northeast, united, fc-jamshedpur, clash, tilak maidan, today, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved