• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईएसएल-7 : बोम्बोलिम सीजन में दूसरी बार भिड़ेंगे गोवा और मुम्बई

ISL-7: Goa and Mumbai to clash for the second time in the Bombolim season - Football News in Hindi

बोम्बोलिम (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आंकड़ों के लिहाज से सबसे आगे चल रहीं दो टीमों-एफसी गोवा और मुम्बई सिटी एफसी आज बोम्लोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। आंकड़ों की बात की जाए तो मुम्बई और गोवा हर लिहाज से पहले और दूसरे स्थान पर हैं। हालांकि अंक तालिका में अंतर है। मुम्बई जहां 33 अंकों के साथ पहले स्थान पर है वहीं गोवा की टीम पूरे 11 अंक पीछे रहते हुए तीसरे स्थान पर है।

आंकडों की बात की जाए तो सर्जियो लोबेरा की मुम्बई सिटी एफसी 56 फीसदी पजेशन और 486 पासों के साथ हालांकि गोवा (59 फीसदी पजेशन और 489 पास) से पीछे है। लीग में हालांकि अब तक मुम्बई का पास एकुरेसी 75.71 फीसदी है जो एफसी गोवा (74,04) से बेहतर है।

इससे पहले जब इस सीजन में दोनों टीमें भिड़ी थीं तो मुम्बई ने वह मुकाबला 1-0 से जीता था। मुम्बई के लिए एडम लेफोंड्रे ने इंजुरी टाइम में गोल करते हुए जीत पक्की की थी।

यह गोल पेनाल्टी पर हुआ था। इस मैच में गोवा के रिडीम थ्लांग को 40वें मैच में रेड कार्ड मिला था। अब गोवा की टीम यह साबित करना चाहेगी कि पहले मैच में मुम्बई को इत्तेफाकन जीत मिली थी।

जहां तक मुम्बई की बात है तो उसे इस मैच में हर हाल में जीत चाहिए क्योंकि उसे अपना टॉप स्पॉट बनाए रखना है। एटीके मोहन बागान 30 अंकों के साथ उसके पीछे लगा हुआ है। गोवा की टीम आठ मैचों अजेय है और इस लिहाज से मुम्बई के लिए उसे हराना आसान नहीं होगा।

गोवा के कोच जुआन फेरांडो को अच्छी तरह पता है कि कई टीमें प्लेआफ के लिए दावा पेश कर रही हैं और ऐसे में अगर उनकी टीम से छोटी भी भूल हुई तो वह महंगी पड़ सकती है। फेरांडो ने हालांकि यह मानने से इंकार किया कि इन तमाम समीकरणों के बावजूद उनकी टीम किसी तरह के दबाव में है।

मुंबई बेशक इस सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने वाली टीम है, लेकिन पिछले हफ्ते गोवा के इगोर एंगुलो ने इस सीजन में अपने गोलों की संख्या 10 कर दी। उनके सामने अमरिंदर सिंह होंगे, जो गोल्डन ग्लोव अवार्ड के लिए मौजूदा दावेदार हैं। मुम्बई के लिए अच्छी बात यह है कि उसके सभी खिलाड़ी फिट हैं लेकिन यह वही टीम है जिसने इस सीजन में सबसे अधिक पीले कार्ड पाए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-7: Goa and Mumbai to clash for the second time in the Bombolim season
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-7, goa, mumbai, clash, second time, bombolim, season, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved