• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईएसएल-7: नॉर्थईस्ट युनाइटेड के सामने एटीकेएमबी की चुनौती

ISL-7: ATKMB challenge to Northeast United - Football News in Hindi

बोम्बोलिम (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी की कहानी अलग रही है। सभी मुश्किलों को धता बताते हुए उन्होंने अपने उन आलोचकों को चुप करा दिया है, जिन्होंने सीजन के बीच में उनकी प्रदर्शन की आलोचना की थी। खालिद जमील के आने के बाद से टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और दूसरी बार आईएसएल के प्लेआफ में पहुंची है। जमील के मार्गदर्शन में हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड पिछले नौ मैचों से अजेय है, जिसमें से उसने छह जीते हैं और तीन ड्रॉ खेले हैं।

इसी लय को जारी रखते हुए टीम को अब सातवें सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के पहले लेग में शनिवार को यहां बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान से भिड़ना है।

जब भी हाईलैंडर्स ने बढ़त हासिल की है, तो उसे हराना असंभव रहा है। टीम ने इस सीजन में 13 बार पहले लीड ली है, जिसमें से उसने आठ बार जीत हासिल की है जबकि बाकी मैचों में उसे अंक बांटना पड़ा है। एटीके मोहन बागान की भी यही कहानी रही है। एटीकेएमबी ने 14 बार पहले लीड ली है और उसमें से उसने 12 जीते हैं जबकि दो ड्रॉ रहा है।

हालांकि आईएसएल सेमीफाइनल के पहले लेग में उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। बागान के कोच एंटोनियो हबास ने आईएसएल सेमीफाइनल के पहले लेग में तीन मैचों में से दो हारे हैं जबकि एक ड्रॉ रहा है।

अंतिम तीन मैचों में परिणाम अपने पक्ष में नहीं रहने के कारण एटीके मोहन बागान को लीग विजेता शील्ड से हाथ धोना पड़ा है। हालांकि, क्लब अभी भी आईएसएल खिताब की दावेदार है और वह यह खिताब जीतने की कोशिश करेगा।

---आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-7: ATKMB challenge to Northeast United
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-7, atkmb, challenge, northeast, united, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved