• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईएसएल-6 : अपने घर में आज मौजूदा चैम्पियन से हिसाब चुकाना चाहेगा एफसी गोवा

ISL-6: FC Goa would like to settle the defending champions - Football News in Hindi

फातोर्दा (गोवा)। मेजबान एफसी गोवा आज जब यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगा तो उसकी कोशिश पिछले साल के फाइनल में बेंगलुरू से मिली हार का बदला चुकता करने की होगी। दोनों टीमें पिछले साल जब फाइनल में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थी तो बेंगलुरू ने इंजुरी टाइम में राहुल भेके के बेहतरीन हेडर से किए गए गोल की मदद से खिताब अपने नाम किया था। एफसी गोवा को दूसरी बार फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

गोवा ने अपने पिछले मैच में दो बार की चैंपियन चेन्नयन एफसी को 3-0 से करारी शिकस्त देकर लीग में शानदार शुरूआत की है। वहीं, बेंगलुरू को अपने पिछले मैच में नॉर्थ ईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों गोलरहित ड्रा खेलकर अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा था और टीम को अभी भी पहली जीत की तलाश है।

इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि दोनों क्लबों के बीच होने वाले मैच से आईएसएल में शीर्ष प्रतिस्पर्धा की शुरूआत की है। दोनों टीमों ने फुटबाल की क्वालीटी को नया आयाम दिया है। मैच में गोवा का आक्रमण और बेंगलुरू के डिफेंस के बीच कड़ी टक्कर होगी।

गोवा के कोच लोबेरा की टीम के पास कभी भी गोल करने की क्षमता है क्योंकि उसके पास आईएसएल के आल टाइम टॉप स्कोरर फेरान कोरोमिनास, इदु बेदिया, हुगो बौमस और मानवीर सिंह जैसे खिलाड़ी शामिल है।

मेजबान गोवा को बेंगलुरु के तेज आक्रमण के खिलाफ सतर्क रहना होगा क्योंकि उसके खिलाड़ी अहमद जाहू निलंबन के बाद टीम में लौट रहे है और टीम में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-6: FC Goa would like to settle the defending champions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fc goa, jawaharlal nehru stadium, champion bengaluru fc, final, bengaluru, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved