• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-5 : मुंबई सिटी की जीत की हैट्रिक, नॉर्थईस्ट की पहली हार

गुवाहाटी। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में शानदार शुरुआत करने वाली नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी अपने अजेय क्रम को बरकरार नहीं रख सकी। मुंबई सिटी एफसी ने शुक्रवार को नॉर्थईस्ट युनाइटेड को यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में 1-0 से मात दी। यह नॉर्थईस्ट की इस सीजन में पहली हार है। हालांकि, मेजबान टीम घर में एक भी मैच नहीं जीत पाई है। अपने घरेलू मैदान पर उसने दो मैच ड्रॉ खेले थे और अब हार झेलनी पड़ी है। नॉर्थईस्ट ने अभी तक अपने तीनों मैच घर से बाहर जीते हैं।

उम्मीद थी कि वह मुंबई के खिलाफ घर में जीत का खाता खोल लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मुंबई की यह लगातार तीसरी जीत है। इस जीत के साथ मुंबई 10 टीमों की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। उसके सात मैचों में चार जीत, एक ड्रॉ और दो हार के साथ 13 अंक हैं। एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी के भी 13-13 अंक हैं लेकिन गोल अंतर में दोनों टीमें मुंबई से आगे हैं, इसलिए क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं।

नॉर्थईस्ट एक स्थान खिसककर पांचवें स्थान पर आ गई है। उसके छह मैचों में तीन जीत, दो ड्रॉ और एक हार के बाद 11 अंक हैं। मैच की शुरुआत दोनों टीमों ने आक्रामकता के साथ की। मेजबान टीम को मैच के दूसरे मिनट में ही फ्री-किक मिली जिसका फायदा उठाने में वो कामयाब नहीं रहीं, लेकिन मुंबई ने हाथ आए मौके को छोड़ा नहीं और चौथे मिनट में ही गोल कर बढ़त ले ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-5 : Mumbai City winning hat trick, North East United face first defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-5, mumbai city, hat trick, north east united, first defeat, indian super league, north east united vs mumbai city, guwahat, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved