• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-5 : नहीं खुल सका चैंपियन चेन्नई का खाता, मिली पांचवीं हार

चेन्नई। मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में बेहतर खेल दिखाने के बाद भी मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को मुंबई सिटी एफ के खिलाफ 0-1 से हार मिली। लीग के पांचवें सीजन में यह मेजबान टीम की पांचवीं हार है। घर में मेजबान टीम की यह लगातार तीसरी हार है। मौजूदा चैम्पियन टीम का इस साल अब तक जीत का खाता तक नहीं खुल सका है।

उसने अब तक छह मैच खेले हैं। पांच में उसे हार मिली है। एक मैच ड्रॉ रहा। ड्रॉ से हासिल एक अंक के साथ वह 10 टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है। दूसरी ओर, मुंबई की छह मैचों में यह तीसरी जीत है। 10 अंकों के साथ यह टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। एफसी गोवा, जमशेदपुर एफसी और बेंगलुरू एफसी के भी 10-10 अंक हैं लेकिन ये गोल अंतर के लिहाज से मुम्बई से बेहतर स्थिति में हैं और क्रमश: दूसरे, तीसरे तथा चौथे स्थान पर काबिज हैं।

11 अंकों के साथ नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी पहले स्थान पर है। मोडोउ सोगोउ के शानदार एकल प्रयास के दम पर मुम्बई ने 20वें मिनट में गोल करते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की थी। यही स्कोर अंत तक बरकरार रहा लेकिन जहां तक गेंद पर कब्जा बनाए रखने और बेहतर खेल दिखाने का सवाल है तो मेजबान टीम कोसो आगे रही। पहला गोल करने के बाद मुम्बई का बॉल पजेशन प्रतिशत बेहतर हुआ लेकिन फिर भी वह चेन्नई से कम ही रहा।

मैच का एकमात्र गोल काउंटर अटैक के माध्यम से हुआ। रफाएल बास्तोस ने एक अच्छा थ्रू बॉल सोगोउ को दिया, जिसे लेकर वह बाएं किनारे से बॉक्स में घुसे और एक तेज शॉट लिया लेकिन चेन्नई के गोलकीपर करनजीत ने उसे रोक दिया। गेंद उनके हाथों से रीबाउंड होकर दोबारा सोगोउ के पास पहुंची और बिना गलती किए गेंद को पोस्ट में डाल दिया। मुम्बई को पहले हाफ में एकमात्र अच्छा मौका मिला और उसने उसे भुना लिया।

पहला गोल खाने के बाद चेन्नई ने कुछ अच्छे हमले किए। इसी तरह का एक अच्छा हमला 25वें मिनट में हुआ लेकिन लूसियान गोइयान ने उसे समय रहते ब्लॉक कर दिया। 41वें मिनट में आंद्रिया ओर्लाडी कुछ डिफेंडरों को छकाते हुए दाएं किनारे से गेंद लेकर मुम्बई के बॉक्स में घुसे लेकिन सुभाशीष बोस ने अपने बूट के हमले से उन्हें दिया। ओर्लाडी बॉक्स के मुहाने पर गिरे थे, लिहाजा उन्होंने पेनाल्टी का मांग की लेकिन रेफरी ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-5 : Mumbai City FC beat Chennaiyin FC by 1-0
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-5, mumbai city fc, chennaiyin fc, mumbai vs chennai, indian super league, isl, chennai vs mumbai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved