• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-5 : कालूजेरोविक के गोल ने केरला ब्लास्टर्स को किया निराश

कोच्चि। आंद्रेजा कालूजेरोविक द्वारा 84वें मिनट में किए गए गोल के दम पर दिल्ली डायनामोज ने शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के अपने तीसरे मुकाबले में मेजबान केरला ब्लास्टर्स को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। इस तरह दिल्ली ने ब्लास्टर्स को अपने घर में इस सीजन की पहली जीत दर्ज करने से रोक दिया।

सीके वीनीथ ने 48वें मिनट में गोल करते हुए ब्लास्टर्स को 1-0 से आगे कर दिया था और 30 हजार प्रशंसकों की मौजूदगी में खेल रही मेजबान टीम ने 84वें मिनट तक उसे बरकरार भी रखा लेकिन इसी बीच आंद्रेजा ने कप्तान प्रीतम कोटाल की मदद से ऐन वक्त पर गोल करके मेजबान टीम को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। इस मैच के बाद केरला के तीन मैचों में एक जीत और दो ड्रॉ के साथ पांच अंक हो गए हैं और वह 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

दिल्ली का तीन मैचों से यह दूसरा ड्रॉ है। वह हालांकि आठवें स्थान पर ही बनी हुई है। पहले हाफ में दिल्ली ने आक्रामक खेल दिखाया लेकिन दूसरे हाफ में गोल खाने के बाद वह बिखर सी गई। लग रहा था कि उसके हिस्से सीजन की दूसरी हार आएगी लेकिन आंद्रेजा ने अहम मुकाम पर महत्वपूर्ण गोल करते हुए इस अनहोनी को टाल दिया और अब दिल्ली की टीम एक अंक लेकर खुश होगी।

बहरहाल, मेजबान अपने घर में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरे। उन्होने इसका परिचय मैच के दूसरे मिनट में ही दे दिया था। साहल अब्दुल समद ने दाहिने छोर से क्रॉस खेला जो दुर्भाग्यवश दिल्ली के गोलकीपर के पास चला गया। इस बीच दिल्ली ने भी लय हासिल कर ली थी।

मार्टी क्रेस्पी ने आठवें और 10वें मिनट में दो मौके बनाने की कोशिश की जो बीच में ही असफल हो गए। यह हालांकि संकेत थे कि दिल्ली पीछे नहीं खेलेगी। उसने मेजबानों पर दबाव बना लिया था और लगातार घेरे में जा रही थी। 14वें मिनट में रेने मेहेलिक ने बॉक्स में क्रॉस दिया लेकिन उनके शॉट को लेने के लिए दिल्ली का कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-5 : Delhi Dynamos hold Kerala Blasters on 1-1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-5, delhi dynamos, kerala blasters, delhi dynamos vs kerala blasters, indian super league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved