• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-4 : दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण में आज भिड़ेंगे गोवा-चेन्नयन

चेन्नई। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में मंगलवार को यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 2015 के चैम्पियन चेन्नयन एफसी और एफसी गोवा की टीमें आमने-सामने होंगी। इस मैच के माध्यम से चेन्नइयन एफसी और एफसी गोवा के बीच बढ़ती प्रतिद्वंद्विता का एक नया अध्याय लिखा जाएगा।

आईएसएल के दूसरे सीजन के फाइनल में दोनों टीमों का सामना हुआ था और तभी से इन दो टीमों के बीच की भिड़ंत हर समय खास होती चली गई। चेन्नइयन की टीम ने फाइनल में गोवा को हराकर पहली बार यह खिताब जीता था और अब एक बार फिर उसके सामने गोवा की टीम है, जिसे हराकर वह दूसरी बार फाइनल में पहुंचना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच गोवा में खेला गया पहले चरण का मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा था और चेन्नइयन अवे गोल करने के कारण बढ़े हुए मनोबल के साथ गोवा का सामना करेगी। एफसी गोवा हर किसी की पसंदीदा नहीं है।

इसका कारण यह है कि चेन्नइयन का डिफेंस काफी अच्छा है। चेन्नइयन ही एकमात्र ऐसी टीम है, जिसके चार डिफेंडरों में तीन विदेशी हैं। इस टीम ने गोवा के फेरान कोरोमिनास और मैनुएल लेंजारोते की जोड़ी को अब तक बखूबी रोके रखा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-4 : FC Goa and Chennaiyin FC will meet in second leg of second semifinal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-4, fc goa, chennaiyin fc, second leg, second semifinal, chennaiyin fc vs fc goa, indian super league, isl, jawaharlal nehru stadium, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved