• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंटरनेशनल चैंपियंस कप : लिवरपूल ने युनाइटेड को 4-1 से हराया

ऐन आर्बर (अमेरिका)। शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए लिवरपूल ने इंटरनेशनल चैम्पियंस कप के मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड को 4-1 से हरा दिया। इस मैच को देखने के लिए 101,254 प्रशंसक मिचिगन स्टेडियम में मौजूद थे। दोनों फुटबॉल क्लब इंग्लैंड के हैं। स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सलाह और साडियो माने ने लिवरपूल का प्रतिनिधित्व किया, वहीं युनाइटेड के कोच जोस मोरिन्हो ने अंतिम एकादश में पांच ऐसे खिलाडिय़ों को टीम में शामिल किया था, जिन्होंने पिछले सीजन में प्रीमियर लीग में टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला।

माने ने 28वें मिनट में पेनल्टी किक पर गोल कर लिवरपूल का खाता खोला। इसके बाद, 31वें मिनट में आंद्रेस परेरा ने 25 यार्ड से फ्री-किक मारकर युनाइटेड के लिए गोल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। दूसरे हाफ में लिवरपूल ने पूरी तरह से मैच अपने कब्जे में कर लिया।

काफी समय तक दोनों टीमों के बीच संघर्ष चला। 66वें मिनट में डेनियल स्टुरिज ने गोल कर लिवरपूल को 2-1 से बढ़त दिलाई। ओजो शेई ने फिर 74वें मिनट में गोल किया ओर लिवरपूल को 3-1 से आगे कर दिया। 82वें मिनट में शेरडान शकीरी की ओर से लगाई गई शानदार बाइसाइकिल किक के साथ ही लिवरपूल ने 4-1 से जीत हासिल की।

मैनचेस्टर सिटी 3-2 से जीता

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-International Champions Cup : Liverpool beat Manchester United by 4-1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: international champions cup, liverpool, manchester united, epl, liverpool vs manchester united, mohammed salah, sadio mane, manchester city, bayern munich, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved