• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोच ने कहा, अगर खिलाड़ी मुझसे नाखुश होकर ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं...

नई दिल्ली। एएफसी एशियन कप 2019 की तैयारियों के रूप में जॉर्डन के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने बुधवार को यहां कहा कि अगर खिलाड़ी उन्हें नापसंद करते हैं और इसके बावजूद अपने देश के लिए दमदार प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें बहुत खुशी होगी। कांस्टेनटाइन के मार्गदर्शन में भारत ने पिछले दोस्ताना मुकाबले में चीन के खिलाफ रोमांचक गोलरहित ड्रॉ खेला था।

उन्होंने भारतीय टीम में लगातार युवा खिलाडिय़ों को प्रमोट किया है, ऐसे में इस आशय की भी रिपोर्ट हैं कि टीम के कई खिलाड़ी उनसे नाखुश हैं। कांस्टेनटाइन ने इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, अगर सभी खिलाड़ी मुझसे नाखुश होते तो आपको लगता है कि वे चीन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके गोलरहित ड्रॉ खेलते?

अगर सभी खिलाड़ी मुझसे नाखुश होते तो आपको लगता है कि हम देश के इतिहास में पहली बार लगातार 14 मैच तक अजेय रहते और सैफ कप भी जीतने में कामयाब हो पाते क्योंकि हमने टूर्नामेंट के लिए अपने प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत 10 खिलाडिय़ों से की थी? आप पिछले चार वर्षों के नतीजे देख लीजिए। अगर खिलाड़ी मुझसे नाखुश होकर ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं, तो ऐसा ही रहने दीजिए। कोच ने पिछले वर्ष हुए अंडर-17 फीफा विश्व कप में भारत का अहम हिस्सा रहे 18 वर्षीय कोमल थताल को भी सीनियर टीम में शामिल किया है।

हालांकि, उन्होंने माना कि थताल अभी सीनियर टीम के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। कांस्टेनटाइन ने आईएएनएस से कहा, मैं नहीं समझता कि कोमल अभी सीनियर टीम में खेलने के लिए तैयार हैं। हमें टीम के लिए स्ट्राइकर की खोज करने में बहुत मुश्किल होती है क्योंकि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में भी अधिकतर टीमें विदेशी स्ट्राइकर के साथ खेलती है। अगर मैं आयोजक होता तो किसी भी टीम को विदेशी स्ट्राइकर नहीं रखने देता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian football team coach Stephen Constantine reaction about match against Jordan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian football team coach stephen constantine, jordan, stephen constantine, india, isl, indian super league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved