• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय अंडर-17 फुटबॉल टीम को विदेशी दौरे पर मिली हार

नई दिल्ली। फीफा अंडर-17 विश्व कप से पहले खुद को तैयार करने के मकसद से विदेश दौरे पर निकली भारत की अंडर-17 टीम को पुर्तगाल के क्लब विटोरिया डे सेतुबल की अंडर-17 टीम से हार का सामना करना पड़ा। लिस्बन में मंगलवार को जोस मोरिन्हो ट्रेनिंग सेंटर में हुए इस मैच में भारतीय टीम को सेतुबल क्लब की टीम ने 2-1 से मात दी।

अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) की रिपोर्ट के अनुसार, इस रोमांचक मैच में भारतीय टीम को उसके प्रतिद्वंद्वियों से लगातार झटके मिल रहे थे। हालांकि, भारतीय टीम ने भी अपनी ओर से सेतुबुल क्लब की टीम को रोकने का हर प्रयास किया। इस मैच के 38वें मिनट में सेतुबल अंडर-17 टीम ने पहला गोल दागा। टीम के लिए यह गोल ब्रूनो वेंतुरा ने किया।

इसके बाद अनिकेत जाधव ने 67वें मिनट में पेनल्टी किक पर गोल दागकर भारतीय टीम का खाता खोला और स्कोर 1-1 से बराबर किया। भारतीय टीम के कई प्रयासों के बावजूद सेतुबल की अंडर-17 टीम ने 85वें मिनट में अवसर पाकर गोल दागा और 2-1 से जीत हासिल की।

मृदुल बनर्जी बने ईस्ट बंगाल के नए कोच


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Under-17 football team loses to Vitoria de Setubal club of Portugal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india under-17 football team, vitoria de setubal club, portugal, aniket jadhav, jose mourinho, mridul banerjee, east bengal, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved