• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘ये खिलाड़ी बहुत भाग्यशाली, इन्हें मौकों का फायदा उठाना चाहिए’

नई दिल्ली। भारत की अंडर-16 फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडीस के मागदर्शन में इस वर्ष अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अब तक 20 दोस्ताना मैच खेल चुकी है और भारत के सीनियर टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू का भी मानना है कि उच्च स्तर पर लगातर खेलने से यह खिलाड़ी आने वाले समय में और बेहतर होंगे।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार भारतीय टीम मलेशिया में 20 सितंबर से होने वाली एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में भी हिस्सा लेगी। संधू ने कहा, भारतीय खिलाडिय़ों का सकारात्मक विकास हो रहा है। अगर हमें भी अपने समय में इतने मौके मिलते जितने इन खिलाडिय़ों को मिल रहे हैं तो शायद चीजें काफी अलग होती। ये खिलाड़ी बहुत भाग्यशाली हैं और इन्हें इन मौकों का फायदा उठाना चाहिए।

कुल मिलाकर मैं बहुत खुश हूं कि खिलाडिय़ों को ऐसे मौके मिल रहे हैं और यूथ फुटबॉल को गंभीरता से लिया जा रहा है। आखिरकार यही भारत का भविष्य हैं। संधू ने उस समय को भी याद किया जब वे एएफसी अंडर-16 स्तर पर खेलते थे। उन्होंने कहा, हर दिन हम खेल के बारे में कुछ नया सीखते थे। हममें आगे बढऩे और बेहतर खिलाड़ी होने की भूख थी। उस समय पहली बार हमें बेहतरीन कोचिंग मिलना शुरू हुई थी।

सैफ कप में भाग लेगी भारतीय महिला फुटबॉल टीम

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gurpreet Singh Sandhu reaction about junior footballers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurpreet singh sandhu, junior footballers, goalkeeper gurpreet singh, afc under-16, saff cup, indian women football team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved