• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ISL : एससी ईस्ट बंगाल के कोच बोले, टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी

Frustrated SC East Bengal coach says team lacking quality - Football News in Hindi

वास्को (गोवा)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद एससी ईस्ट बंगाल के कोच मैनुअल डियाज ने निराशा जताते हुए कहा कि उनकी टीम में इस तरह के मैच खेलने के लिए अच्छे खिलाड़ियों की कमी है। कोलकाता के दिग्गजों ने एक और मैच में खराब प्रदर्शन किया, क्योंकि टीम को ओडिशा एफसी से 4-6 से हार का सामना करना पड़ा, जिससे टूर्नामेंट में टीम की परेशानी बढ़ गई।

उन्होंने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी और पिछले सीजन के उपविजेता एटीके मोहन बागान से 3-0 से हार गए थे।

डियाज ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "फिलहाल, हमारे पास इस तरह के मैच खेलने के लिए अच्छे खिलाड़ियों की कमी है, जिसके कारण अंक तालिका में नीचे जा रहे हैं। हमारा काम टीम को बेहतर बनाना है।"

ओडिशा एफसी के खिलाफ हार के बारे में बताते हुए डियाज ने कहा कि पहले 30 मिनट अच्छा खेलने के बाद, हमने मैच को हाथ से जाने दिया।

डियाज ने कहा, "इंडियन सुपर लीग के तीन मैचों में यह हमारा सबसे खराब प्रदर्शन रहा, क्योंकि हमने आखिरी के बारह मिनट में अपना ध्यान खो दिया और इस दौरान विरोधी टीम ने सेट पीस में गोल दागकर मैच को अपने नाम कर लिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Frustrated SC East Bengal coach says team lacking quality
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: frustrated sc east bengal coach says team lacking quality, sc east bengal, sc east bengal coach manuel diaz, manuel diaz, indian super league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved