• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

दोस्ताना मैच : लुइस सुआरेज के दम पर उरुग्वे ने मैक्सिको को दी मात

म्यूनिख। जर्मनी के महान फुटबॉल खिलाड़ी फिलिप लाम का मानना है कि इंग्लैंड की मौजूदा फुटबॉल टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं जो भविष्य में बड़े टूर्नामेंट जीत सकते हैं। लाम ने इंग्लैंड की तुलना 2006 और 2010 फीफा विश्व कप में हिस्सा लेने वाली जर्मनी की टीम से की। जर्मनी ने 2014 में ब्राजील में हुए विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। गोल डॉट कॉम ने लाम के हवाले से बताया कि मैंने पिच पर इंग्लैंड की अच्छी टीम को देखा। मैं समझता हूं कि इंग्लैंड के पास अच्छा मौका है क्योंकि उनके पास युवा खिलाड़ी हैं।

हर कोई एक-दूसरे की मदद करता हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिताब जीतने के लिए आपके टीम में यह गुण होना चाहिए। लाम ने कहा कि 2006 से 2014 तक की हमारी टीम देखिए, सभी खिलाडिय़ों ने मिलकर इतिहास रचा। हर खिलाड़ी को पता था कि उसका साथी मुश्किल परिस्थिति में कैसा कदम उठाएगा। इस ज्ञान के कारण ही हम अंतरराष्ट्रीय खिताब पर कब्जा कर पाए। इंग्लैंड का सामना यूरोपीय नेशन्स लीग में शनिवार को स्पेन से होगा।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

यह भी पढ़े

Web Title-Friendly Match : Uruguay beat Mexico by 4-1 with Luis Suarez brilliant performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: friendly match, uruguay, mexico, luis suarez, brilliant performance, uruguay vs mexico, england, philipp lahm, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved