• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फुटबाल दिल्ली 15 मार्च से प्रतिस्पर्धी कैलेंडर शुरू करेगा

Football Delhi to begin competition calendar from March 15 - Football News in Hindi

नई दिल्ली। फुटबॉल दिल्ली ने कहा है कि उसने 15 मार्च से सीनियर डिवीजन लीग के साथ प्रतियोगिताओं की शुरूआत करने का फैसला किया है ताकि राष्ट्रीय राजधानी से नेशनल 2 डी डिवीजन लीग में क्लबों को नामांकित करने की समय सीमा को पूरा किया जा सके। महिलाओं की लीग 25 मार्च से शुरू होगी, इसके बाद अप्रैल में कॉपोर्रेट फुटसाल लीग होगी।

नया सीजन 2021-22 जून 2021 में दिल्ली कप के साथ शुरू होगा जो कि एक नॉक-आउट प्रतियोगिता होगी। यह लीग एसोसिएशन के सभी संबद्ध क्लबों के लिए खुली होगी। इसके बाद सी-डिवीजन लीग होगी।

एसोसिएशन ने कोविड-19 महामारी के कारण पिछले साल 15 मार्च को अपनी सभी गतिविधियों को निलंबित कर दिया था और इस तरह एक साल बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल के बाद दिल्ली में स्थानीय प्रतियोगिताओं को फिर से शुरू किया जाएगा।

रविवार को हुई कार्यकारी समिति की बैठक में, राष्ट्रीय सब-जूनियर चैम्पियनशिप की तैयारी शुरू करने के लिए 20 फरवरी से दिल्ली की उप-जूनियर लड़कियों (अंडर-15) के लिए चयन ट्रायल आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

फुटबाल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने कहा कि सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और सुरक्षा उपायों के बाद फुटबॉल गतिविधियों को फिर से शुरू करना महत्वपूर्ण है

प्रभाकरण ने कहा, यह जश्न का समय होगा जब हम पिच पर खिलाड़ियों के रूप में अपनी गतिविधियों को फिर से शुरू करेंगे। पिच पर वापस आने की खुशी अद्भुत होगी।

- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Football Delhi to begin competition calendar from March 15
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: football, delhi, competition, calendar, march 15, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved