• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चा में रहा एमबाप्पे का गोल, नेमार...

सैन फ्रांसिस्को। फीफा विश्व कप के फाइनल मैच में फ्रांस के लिए केलियान एमबाप्पे का गोल ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चा का विषय बना रहा। ट्विटर की ओर से दर्शाए गए आंकड़ों में इसका खुलासा हुआ है। इस गोल के कारण एमबाप्पे ब्राजील के दिग्गज खिलाड़ी पेले के बाद विश्व कप के फाइनल में गोल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए। ट्विटर ने मंगलवार को कहा, ब्राजील के खिलाड़ी नेमार जूनियर इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक चर्चा का विषय बने रहे।

शानदार गोल और अच्छे पास के लिए मैदान पर लोट-पोट करने वाले उनके एक्शन ने सबको आकर्षित किया। इसके अलावा, ट्विटर पर विश्व की सभी टीमों में ब्राजील के बारे में सबसे अधिक चर्चा की गई। इसके बाद फ्रांस और अर्जेंटीना के बारे में चर्चा हुई। आंकड़ों के अनुसार, विश्व कप के दौरान हुए ट्वीट पर 115 अरब प्रतिक्रियाएं देखी गई। लाइव मैचों के लिए कई चर्चाएं हुई।

अर्जेटीना में बैल का नाम रखा गया एमबाप्पे

ब्यूनर्स आयर्स।
फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में स्टार बनकर उभरे फ्रांसीसी खिलाड़ी केलियान एमबाप्पे इतने प्रसिद्ध हो गए हैं कि अर्जेंटीना में एक बैल का नाम उनके नाम पर रख दिया गया है। 22 महीने के इस बैल का वजन 920 किलोग्राम है और यह अर्जेंटीना के एग्रीकल्चर एंड इंडस्ट्री एक्सपो में शामिल होने वाला 132वां जानवर है।

कुराको फार्म के मालिक रैंचर लुसियानो नाम के शख्स का यह वर्ण संकर बैल काफी हष्ट पुष्ट है। लुसियानो ने कहा वे इस साल विश्व कप के जुनून में विश्व विजेता को सम्मान देना चाहते थे। एमबाप्पे को इस विश्व कप का सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी चुना गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup 2018: Kylian Mbappe goal generated most tweets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, kylian mbappe, most tweets, neymar, france, brazil, argentina, ox, croatia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved