• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व मिडफील्डर लुइस एनरीक ने स्पेन का कोच बनने के लिए...

लास रोजास (स्पेन)। पूर्व मिडफील्डर लुइस एनरीक को स्पेन की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। स्पेन के फुटबॉल महासंघ (आरएफईएफ) ने सोमवार को इसकी घोषणा की। एनरीक ने अगले दो साल के लिए स्पेन के कोच पद की जिम्मेदारी को स्वीकार कर लिया है। महासंघ के अध्यक्ष लुइस रुबियालेस ने एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की।

लुइस ने कहा, यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है। मुझे उनकी प्रतिबद्धिता पसंद है। उन्होंने स्पेन का कोच बनने के लिए ऐसे प्रस्तावों को अस्वीकार किया है, जो अधिक धन दे रहे थे। एनरीक को फर्नादो हिएरो के स्थान पर कोच पद का कार्यभार संभालने की जिम्मेदारी दी गई है।

स्पेन की टीम के खेल निदेशक हिएरो को फीफा विश्व कप की शुरुआत से पहले बर्खास्त किए गए कोच जुलेन लोपेतेगुई के स्थान पर कोच पद पर नियुक्त किया गया था। महासंघ ने इसके अलावा राष्ट्रीय टीम के खेल निदेशक के रूप में जोसे फ्रांसिस्को मोलिना को नियुक्त किया है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर महासंघ ने पोस्ट किया, स्वागत है एनरीक।

‘विश्व कप में श्रेष्ठ दक्षिण अमेरिकी टीम रही उरुग्वे’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup 2018 : Spain appoint Luis Enrique as new coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, spain, luis enrique, coach, fernando hierro, rfef, uruguay, luis suarez, barcelona, former midfielder luis enrique, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved