• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्रोएशिया के वीडा और वुकोजेविक ने इस बात के लिए मांगी माफी

मॉस्को। क्रोएशिया के फुटबॉल खिलाड़ी डोमागोज वीडा और कोचिंग स्टॉफ के सहायक ओगनजेन वुकोजेविक ने रूस के खिलाफ फीफा विश्व कप क्वार्टर फाइनल मैच में जीत के बाद की गई टिप्पणी पर माफी मांगी है। क्रोएशिया फुटबॉल संघ ने इसकी घोषणा की। मैच के बाद वीडियो फुटेज में वीडा की टिप्पणी को सुना जा रहा है, जिसमें उन्हें ग्लोरी फॉर यूक्रेन का नारा लगाते हुए देखा जा रहा है।

समाचार एजेंसी तास की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा वुकोजेविक ने रूस के खिलाफ क्रोएशिया को मिली इस जीत को यूक्रेन के लोगों को समर्पित बताया। क्रोएशिया फुटबॉल महासंघ ने एक बयान में कहा, महासंघ इस बात पर जोर देना चाहेगा कि यूक्रेन की ओर से फीफा विश्व कप के दौरान मिले समर्थन के कारण ही इस प्रकार की प्रतिक्रिया देखी गई है।

वीडा और वुकोजेविक का यूक्रेन में काफी प्रभाव है, क्योंकि वीडा उसके देश के क्लब डायनामो कीव के खिलाड़ी हैं। वीडा ने 2013 और 2018 में इस क्लब का प्रतिनिधित्व किया है, वहीं 2008 से 2015 तक वुकोजेविक ने इस क्लब के लिए मैच खेले थे। महासंघ ने कहा कि इस मामले में वीडा और वुकोजेविक के अलावा अन्य खिलाडिय़ों को चेताया गया है।

मैं हार नहीं मानना चाहता था : सुबासिक

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup 2018 : Croatian footballer Domagoj Vida and Ognjen Vukojevic said sorry for this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, croatian footballer domagoj vida, ognjen vukojevic, croatia, russia, croatia vs russia, quarter final, glory for ukraine, danijel subasic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved